नेहा सिंह राठौर का नया गाना “चाचा-भतीजा राजी, भाड़ में जाए फूफा जी”, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिहार की मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का नया गाना “बिहार में का बा” सीजन 2 आ गया है। इससे पहले नह ने विधान सभा चुनाव के वक्त बिहार में का बा गीत गाया था।

अब अपने इस नए व्यंग्य गीत से नेहा ने बिहार की राजनीतिक हालत पर तंज कसा है। नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण से पहले गाये इस गीत की शुरुआत “चच्चा जी इस्तीफा दिहलें..” से होती है। इस ग-त में नेहा ने नीतीश कुमार को चाचा बताया तो वहीं तेजस्वी यादव को भतीजा।

 

“बिहार में का बा” सीजन 2

नेहा सिंह राठौर द्वारा गाए गए इस गीत के बोल कुछ इस प्रकार हैं- चच्चा जी इस्तीफा दिहलें.. गठबंधन के गांठ खुलता बा अइसन एलान बा.. जनता के मुद्दे से नाही केहू परेशान बा.. आपन कुर्सी रहे सुरक्षित एही में सब के ध्यान बा.. चाचा- भतीजा एक्के होहिहें पटिदारी के बात बा.. हाथ के पंजा धीरे से कहे हमहूं तोहरे साथ बा.. आगे गाया है बनल भतीजा सहबल्ला मऊरी ओकरे कपार बा.. बिहार में का बा.. चच्चा भतीजा राजी भाड़ में जाए फूफा जी..

चुनाव के वक्त अपने गीत से आयी थी चर्चा में

नेहा सिंह राठोर यूपी और बिहार में चुनाव के वक्त अपनी गीतों की वजह से चर्चा में आई थी। उनका गीत “बिहार में का वा” और “यूपी में का वा” काफी चर्चित हुआ था।

 

अब बिहार में का बा का सीजन 2 लेकर आयी हैं। इसे उन्होंने बिहार के राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में व्यंग्य किया है। नेहा वैसे तो लोक गीत भी गाती हैं लेकिन वह अकसर अपनी राजनीतिक व्यंग्य की वजह से चर्चा में रहती हैं और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं।

बिना साज बाज के गाती हैं गीत

नेहा बिना किसी साज बाज के अपने गीत गाती हैं। उनके सोशल मीडिया पर मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उन्हें सुनते हैं। वह कहती रही हैं की वह सत्ता दल की दलाली नहीं करते हैं। वह एक अच्छे विपक्ष की तरह से जनता की आवाज उठाती हैं।

Leave a Comment

close