पटना : शादी का झांसा देकर किया रेप,अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर ब्लैकमेल फिर…

इस वक्त बिहार की राजधानी से खबर आ रही है जहां दिल्ली के पालम की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि खुद को बिल्डर बताने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर रेप किया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. बाद में  युवती को पता चला कि युवक पहले से शादी-शुदा और उसेक दो बच्चे भी है. जो बात उसने युवती से छिपाई थी. युवक की सच्चाई सामने आने के बादे युवती ने पाटलिपुत्र थाने में युवक के उपर प्राथमिक दर्ज किया है.

 

मिली जानकरी के अनुसार आरोपित का नाम विशाल कुमार उर्फ अजय यादव है. वह कुर्जी बालू पर इलाके का रहने वाला है. युवती ने आरोपों के बाबत डीएसपी विधि व्यवस्था व अन्य बड़े अफसरों को ठोस साक्ष्य दिये हैं. पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये आरोपित पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं. अजय पूर्व में भी ठगी के मामले में पाटलिपुत्र थाने से ही जेल जा चुका है.

बताया गया की साल 2019 में की थी दोस्ती हुई थी. युवती हेल्थ कंसलटेंट है , और पाटलिपुत्र इलाके में एक किराये के मकान में रहती थी. काम के दौरान ही साल 2019 में विशाल ने उससे दोस्ती की. उसने खुद को कुंवारा बताते हुये शादी की बात की. एफआईआर के अनुसार वह युवती के फ्लैट में आकर जबरन उसके साथ रेप करता था. इसके बाद उसने साल 2020 में फोरलेन पर स्थित एक मंदिर में ले जाकर युवती से शादी कर ली.

Leave a Comment

close