Bihar: ट्रेन में चड्डी-बनियान पहन कर घूमे थे विधायक, अब FIR दर्ज

पटना. गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार उर्फ गोपाल मंडल मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. राजेंद्र नगर से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में चड्डी-बनियान पहन कर घूमने को लेकर उठे विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है. विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे प्रहलाद पासवान ने नई दिल्ली जीआरपी थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है.
पासवान ने कहा कि गोपाल मंडल ने उनके साथ बदसलूकी की थी. उनके साथ गलत व्‍यवहार करते हुए गाली-गलौज तक की गई. प्रह्लाद ने आरोप लगाया कि विधायक के साथियों ने उनके साथ मारपीट की. उनके खिलाफ जातिसूचक टिप्‍पणी करते हुए उन्‍हें गंदा पानी तक पिलाया गया. प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया कि उनकी दो अंगुठी और गले की चेन खींच ली गई.

 

बदला कोच
गोपाल मंडल राजधानी एक्‍सप्रेस की A1 कोच से सफर कर रहे थे. प्रह्लाद पासवान भी इसी कोच में सवार थे. प्रह्लाद ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद टीटीई और गार्ड की मदद से उनका कोच बदला गया. उन्‍होंने जदयू विधायक पर मास्‍क हटाने का भी आरोाप लगाया. साथ ही दावा किया कि उस बॉगी में महिलाएं भी मौजूद थीं. प्रह्लाद ने इस बाबत दिल्‍ली में जीआरपी में शिकायत दी है. उन्‍होंने बताया कि वह इलाज कराने दिल्‍ली जा रहे थे. विधायक ने जो किया वह माफी के लायक नहीं है.

 

विधायक गोपाल मंडल के मामले में जेडीयू नेता डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं. मंत्री अशोक चौधरी और संजय झा ने इस बाबत बयान दिया है. संजय झा ने कहा कि हमारी पार्टी सभ्य आचरण के लिए जानी जाती है. हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है., लेकिन इतना जरूर कहा कि नेताओं से सभ्‍य आचरण की उम्‍मीद होती है. दूसरी तरफ, मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर मर्यादाओं का ख्‍याल रखा जाना चाहिए.

 

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: News18 Bihar

Leave a Comment

close