Pawan Singh Divorce: कोर्ट में आज दूसरी पत्नी से होगा पवन सिंह का सामना, जानें वकील क्या बोले

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और चर्चित गायक पवन सिंह अपनी पत्नी से तलाक को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तलाक प्रकरण को लेकर पवन सिंह की गुरुवार को आरा कोर्ट में पेशी होनी है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इस सुपरस्टार के वकील की मानें तो गुरुवार को पवन सिंह खुद इस केस में आरा कोर्ट में सशरीर उपस्थित होंगे. पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक प्रकरण को लेकर मेरे मुवक्किल पवन सिंह गुरुवार को सशरीर आरा कोर्ट में उपस्थित होंगे और न्यायाधीश के समक्ष अपनी बात रखेंगे.

Pawan Singh से तलाक की सुनवाई के बीच मांग में सिंदूर लगाए पहुंची Jyoti Singh, पावर स्टार पर लगाए कई गंभीर आरोप

सुदामा सिंह ने बताया कि चुकि मामला पति-पत्नी के विवाद और तलाक का है इसलिए गुरुवार को कोर्ट में अर्जी के रिकैंसिलेशन यानी पंचायती के मुद्दे पर कार्यवाही और सुनवाई होगी. उन्होंने बताया कि पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह दोनों न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित होंगे. इस दौरान न्यायाधीश की तरफ से दोनों को एक साथ रहने के लिए और सुलह करने के लिए समझाया जाएगा. अगर दोनों जज साहब की बात मान लेते हैं तो मामला वहीं रफा-दफा हो जाएगा. पवन सिंह के आरा सिविल कोर्ट में पेशी को लेकर पहले से ही उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ सकती है.

पवन सिंह के वकील ने बताया कि पवन सिंह दिन के 11 बजे कोर्ट में उपस्थित होंगे. इस दौरान उनकी पत्नी ज्योति सिंह के भी उपस्थित रहने की संभावना है. वकील सुदामा सिंह ने बताया कि अगर दोनों पक्षों का रिकैंसिलेशन फेल होता है तो फिर न्याय की प्रक्रिया के तहत इस केस में आगे बढ़ा जाएगा.

 

पवन सिंह के वकील ने भरोसा दिलाया कि हो सकता है कि जज की मध्यस्थता से मामले में सुलह हो जाएगा, अन्यथा इस मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी. दूसरी तरफ ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने कहा कि मेरी मुवक्किल ज्योति सिंह को न्याय मिलना तय है. मैं अपने मुवक्किल ज्योति सिंह को साढ़े तीन लाख रुपए का मेंटेनेंस जरुर दिलवाउंगा. ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि पवन ने दूसरी पत्नी से शादी करने के बाद पवन सिंह ने उसे घर से निकाल दिया लेकिन कोर्ट में उनको न्याय प्रक्रिया के लिए आना ही पड़ेगा.

 

ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसकी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा. बहरहाल सभी की निगाहें गुरुवार को आरा सिविल कोर्ट पर है जहां पवन सिंह के आने की पूरी संभावना है.

 

Pawan Singh से तलाक की सुनवाई के बीच मांग में सिंदूर लगाए पहुंची Jyoti Singh, पावर स्टार पर लगाए कई गंभीर आरोप

Leave a Comment

close