एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरे युवक ने युवती से की संबंध बनाने की मांग, इनकार पर हाई वोल्‍टेज ड्रामा

बिहार के सीतामाढ़ी जिले में एक सिरफिरे आशिक की विचित्र करतूत सामने आई है. एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरा युवक युवती के घर पहुंचा और शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा. युवती के इनकार करने पर युवक ने उनके ही घर में उनके ही परिजनों के सामने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. अपने ही परिजनों के सामने पानी-पानी हुई युवती को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. हालात को अनियंत्रित होता देख युवती के घरवालों को मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ गया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया. सिरफिरे आशिक की इस करतूत की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस घटना के बारे में जो भी सुन रहा है, वह हैरान हो जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, बिहार के सीतामढ़ी मेहसौल ओपी क्षेत्र के लक्ष्मी नगर वार्ड नंबर-3 के रहने वाले मोनू सिंह को पास स्थित लक्ष्मी नगर के वार्ड नंबर-2 के एक मकान में किराए पर रहने वाली युवती से प्रेम हो गया. हालांकि, युवती मोनू से प्रेम नहीं करती थी. युवती मोनू को इस बारे में कई बार बता चुकी थी. इसके बावजूद मोनू पर प्‍यार का भूत सवार था. वह लड़की को व्हाट्सएप पर धमकी देने के साथ गाली भी देने लगा. आरोप है कि मोनू अभद्र शब्दों में मेसेज करने लगा था. लड़की ने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया तो उन्‍होंने पहले इस मामले को सामाजिक स्तर पर सुलझाने की कोशिश की. बताया जाता है कि मोनू सिंह के भाई दीक्षांत सिंह और उनकी मां किरण सिंह ने जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया और गाली-गलौज कर उन्‍हें भगा दिया.

 

एकतरफा प्‍यार में पागल युवक

मोनू रात के अंधरे में युवती के घर दस्तक देने रोज आने लगा. एक दिन लड़की के परिजनों ने मोनू को रात के समय अपने घर के बाहर खड़ा देख लिया. परिजन सकते में आ गए. एक तरफा प्‍यार में पागल मोनू लड़की के परिजनों के सामने ही गाली-गलौज करने लगा. घरवालों ने समझाने की कोशिश की तो वह घरवालों के साथ हाथापाई करने लगा. सिरफिरा आशिक अपनी प्रेमिका से प्रेम करने की बात कहने लगा और लड़की से शारीरिक संबंध बनाने कि मांग करने लगा. इसके बाद लड़की के माता-पिता उसे वहां से भगाने का प्रयास करने लगे, पर मोनू वहीं पर हंगामा करने लगा. वह युवती के घर के सामने से हटने का नाम नहीं ले रहा था. इसके बाद लड़की के पिता और मोनू के बीच हाथापाई होने लगी. लड़की के पिता ने मोनू के सिर पर वार किया जिसमें वह घायल हो गया.

 

युवक के खिलाफ थाने में शिकायत

लड़की के माता-पिता ने एससी-एसटी थाने में जाकर लड़के के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि लक्ष्मी नगर वार्ड नंबर-3 का रहने वाला मोनू सिंह कई दिनों से उन्‍हें और उनकी बहनों को व्हाट्सएप पर धमकी और गाली दे रहा है. मेसेज में अभद्र शब्दों का प्रयोग कर रहा है. स्थानीय पुलिस और एसपी ने लड़की की शिकायत के बाद मोनू को शनिवार की सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में डीएसपी सुबोध कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Leave a Comment

close