शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की का यौन शोषण, दबंगों ने की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में शादी का झांसा दे कर नाबालिग लड़की का यौन शोषण (रेप) करने का मामला सामने आया है. घटना बेलसंड थाना क्षेत्र की है. आरोप है कि दबंगों ने शादी का झांसा देकर न सिर्फ पीड़िता का शारीरिक शोषण (Sexual Assault) किया बल्कि उसने जब शादी का दबाव बनाया तो उसके अश्लील वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इस संबंध में पीड़िता और उसके परिजनों के आवेदन देने पर बेलसंड थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है जिसमे कंसार पंचायत के मुखिया और उसके भाई समेत एक महिला को अभियुक्त बनाया गया है.

 

आरोपियों के द्वारा पीड़िता की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है जिस वजह से उसका पूरा परिवार डरा हुआ और सदमे में है. पीड़िता के पुलिस में जाने से दबंग आगबबूला हो गए हैं और अब वो उस पर केस वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे हैं. पीड़िता के परिवारवालों की मानें तो कंसार पंचायत का दबंग मुखिया मोहम्मद आलमगीर और उसके भाई मोहम्मद जाहिद ने उनका जीना हराम कर रखा है. इसके अलावा, मुखिया के द्वारा पीड़ित नाबालिग की मां के साथ मारपीट की गयी है. साथ ही अपने रसूख का इस्तेमाल कर वो पुलिस प्रशासन के कार्य में भी दखलअंदाजी कर रहा है. पुलिस में केस करने के बाद उनको लगातार धमकियां दी जा रही हैं.

वहीं, इस मामले में पुलिस का संवेदनहीन चेहरा भी सामने आया है. पुलिस के द्वारा पीड़िता को वाहन उपलब्ध नहीं कराया गया जिससे उसे मेडिकल जांच के लिए खुद ही भाड़े की गाड़ी से कोर्ट और सदर अस्पताल आना पड़ा. बेलसंड थाना के पदाधिकारी कलेक्टर सिंह का कहना है पुलिस मामले की जांच कर रही है और पीड़िता को न्याय मिलेगा.

Leave a Comment

close