क्लास से लौट रही छात्रा को मनचले ने छेड़ा, फिर फंदे से लटकती मिली लाश

बिहार के वैशाली जिले में छात्राओं पर एकतरफा प्रेम का जुनून भारी पड़ रहा है. एक महीने के अंदर एकतरफा प्यार में तीसरी वारदात हुई जिसमें लड़की की मौत हुई. खबर वैशाली के गोरौल से है जहां इंटर की छात्रा का शव घर मे ही फंदे से लटका मिला है. छेड़खानी से परेशान लड़की का शव घर में ही मिलने के बाद परिजनों ने एक युवक पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना ग़ोरौल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है.

 

परिजनों ने आरोप लगाया है कि मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी का रहने वाला युवक अनिल लड़की को बराबर परेशान करता था. इसको लेकर लड़की के भाई ने 3 जून को शिकायत थाने में दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. मंगलवार को भी छात्रा सोनम कम्प्यूटर क्लास करने के बाद अपने घर लौट रही थी तो रास्ते में आरोपी युवक ने परेशान किया था. इसके बाद सुबह में लड़की का शव बरामद हुआ जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

लड़की के गर्दन पर निशान हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि लड़की की गला दबाने से या फिर फंदा लगाने से मौत हुई है. आरोपी लड़के की बहन का घर लड़की के गांव में ही है जिसके चलते वह अक्सर गांव में आया करता था. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि यह हत्या है, या फिर आत्महत्या, या फिर ऑनर किलिंग, इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है.

 

बता दें कि जिले में एक माह के अंदर तीसरी लड़की की हत्या हुई है. इससे पहले 12 मई को महुआ थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ कर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके एक सप्ताह बाद ही 18 मई को लालगंज थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही बीकॉम सेकंड ईयर की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों ही ममलों में घटना का कारण एकतरफा प्रेम का जुनून ही था.

Leave a Comment

close