चचेरे भाई के प्यार में पागल थी शादीशुदा महिला, शादी की तो छह दिन बाद ही कर डाली हत्या

युवक की शादी होते ही उसकी चचेरी बहन को इतना खटका कि उसने अपने चचेरे भाई की हत्या की पूरी साजिश रच डाली. पार्टी देने के बहाने सगे भाई और पति से चचेरे भाई को घर पर बुलवा लिया फिर पहले पार्टी की फिर युवक की हत्या कर दी. घटना के कई दिनों के बाद जब युवक का शव सड़कर बदबू देने लगा तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 

हत्या का ये मामला हाजीपुर से जुड़ा है. मृतक के शव की हालत इतनी खराब थी कि उसे पहचाना जाना बिलकुल भी संभव नहीं था लेकिन पास ही में मिले उसके कपड़ों से उसकी पहचान हो सकी जिसके बाद मामला स्पष्ट हो गया. वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के जंदाहा प्रखंड के लोमा पंचायत की रहने वाली आशा देवी ने अपने 24 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के मामले में जंदाहा थाने को लिखित आवेदन दिया था. आवेदन में घर के पास के हैं तीन नामजद लोगों पर उनके पुत्र मनीष को घर से पार्टी के लिए बुला कर ले जाने का आरोप लगाया गया था.

बिहार के वैशाली में एक युवक की उसकी बहन ने ही हत्या करवा दी (युवक की फाइल फोटो) Source:- News18

शव को पहचानना भी हुआ मुश्किल

आशा देवी ने 21 जून को जंदाहा थाना में लिखित आवेदन दिया था जिसके बाद से पुलिस मनीष कुमार की तलाश में जुट गई थी. 26 जून की देर शाम लोमा के पंचायत सरकार भवन एक शव होने की बात सामने आई थी. जब पुलिस पंचायत भवन पर पहुंची तो शव की हालत इतनी खराब थी कि उसे पहचानना काफी मुश्किल था. शव के चेहरे को बुरी तरीके से कुचल दिया गया था और पूरे शरीर पर जख्म के गहरे निशान थे. साथ ही कई दिनों तक बीत जाने से शव पूरी तरह सड़ने लगा था जिससे उसको पहचानना काफी मुश्किल था लेकिन वहीं पास मिले कपड़े से शव की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई.

 

ऐसे रची गई हत्या की साजिश

मनीष की शादी इसी साल 15 जून को हुई थी. इससे पहले मनीष का घर के बगल की ही उसके चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था जबकि युवती पहले से शादीशुदा थी. बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेम के जाल में फंसा कर मनीष से उसकी संपत्ति हासिल करना चाहती थी जबकि मनीष की शादी होते ही उसका यह सपना टूटता हुआ दिखाई देने लगा. उसने अपने पति और भाई के साथ मिलकर मनीष के हत्या की साजिश रच डाली.

 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस विषय मे जंदाहा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मृतक का शव पंचायत सरकार भवन के छत से बरामद किया गया है जो कि विकृत हालत में था. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Leave a Comment

close