टीम इंडिया में अचानक हुआ बड़ा बदलाव, आखिरी वनडे में इज्ज़त बचाने के लिए इस खिलाड़ी को भेजा गया बांग्लादेश

907

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इसी बीच मैच से पहले एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के स्क्वॉड में बड़ा फेरबदल किया गया है और एक बड़े खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि सीरीज का पहला और दूसरा मुकाबला टीम इंडिया गँवा चुकी है। ऐसे में तीसरा मुकाबला भारत अब इज्ज़त बचाने के लिए खेलेगा।

टीम इंडिया के स्क्वॉड में हुआ बड़ा फेरबदल

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाना है लेकिन उससे पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के स्क्वॉड में एक खिलाड़ी की एंट्री हुई है और उस खिलाड़ी का नाम है कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) जिन्हें तीसरे वनडे के लिए स्क्वॉड में शामिल किया गया है। कुलदीप को दीपक चाहर की जगह शामिल किया गया है।

बता दें कि कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें एक मैच में भी मौका नहीं दिया गया। अब देखना होगा कि क्या उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में प्लेइंग 11 में मौका मिलता है या नहीं।

सीरीज गँवा चुकी है टीम इंडिया

गौरतलब है कि बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के वनडे सीरीज को टीम इंडिया पहले ही गँवा चुकी है। अब चट्टोग्राम में भारतीय टीम अपनी साख बचाने के लिए खेलेगी। इसके साथ ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हैं। ऐसे में उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। रोहित, दीपक के साथ कुलदीप सेन भी बाहर हो चुके हैं। वहीं, रोहित शर्मा वनडे सीरीज से तो बाहर है ही साथ ही साथ वो टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसम्बर को खेला जाएगा जोकि 18 दिसम्बर तक चलेगा। यह मुकाबला जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चट्टोग्राम में खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकबला 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा।