‘पांडे जी’ का दोहरा शतक देख अपना माथा पीट रहे होंगे गौतम गंभीर, 183 गेंदों में तूफानी पारी खेल गोवा के गेंदबाजों को कूट डाला

854

Manish Pandey : रणजी सीजन 2022 – 23 चल रहा है। रोज कोई न कोई खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ रहा है। कल हुए मैच में दीपक धपोला ने एक पारी में 8 विकेट चटकाए थे। वहीं आज कर्नाटक और गोवा के बीच खेले जा रहे मैच में कर्नाटक के पूर्व कप्तान मनीष पांडे ने छक्कों की बारिश कर दी और दोहरा शतक ठोक दिया। मनीष पांडे को मिनी ऑक्शन से पहले केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स ने रिलीज किया था। पांडे की ये पारी देख के गौतम गंभीर को दुख तो जरूर हुआ होगा।

Manish Pandey की इस पारी को देख Rishabh Pant होंगे खुश

27 दिसम्बर को शुरू हुए कर्नाटक और गोवा के मुकाबले में कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। बल्लेबाजों ने मयंक के इस फैसले को सही साबित कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहली विकेट के लिए कर्नाटक की शतकीय साझेदारी हुई। कप्तान मयंक ने अर्धशतक बनाया, दूसरे ओपनर समर्थ आर ने शानदार 140 रन बनाए।

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मनीष पांडे (Manish Pandey )अलग ही मूड में थे। उन्होंने आते ही गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी। देखते ही देखते मनीष पांडे ने अर्धशतक जमाया फिर शतक और फिर दोहरा शतक। पांडे 186 गेंदों का सामना करते हुए 208 रनों की शानदार पारी खेली है। जिसमें 14 चौके और 11 छक्के भी शामिल है।

 

मिनी ऑक्शन में मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ की रकम देकर खरीदा है। ऑक्शन के बाद इस तरह का तूफ़ानी दोहरा शतक देखने के बाद यकीनन दिल्ली कैपिटल्स का खेमा खुशी से फूला नहीं समा रहा होगा

गौतम गंभीर ने गंभीर गलती कर दी

मनीष के लिए पिछला आईपीएल सीजन कुछ खासा अच्छा नहीं गया था इसी वजह से मिनी ऑक्शन से ठीक पहले ही लखनऊ सुपरजायन्ट्स ने मनीष पांडे (Manish Pandey) को रिलीज कर दिया था। रिलीज के बाद मनीष इस तरह फॉर्म में लौटना जरूर लखनऊ को कचोट रहा होगा।