पाकिस्तान में टीम इंडिया एशिया कप नहीं खेलेगी तो…`, PCB चीफ रमीज राजा की भारत को खुलेआम चुनौती

482

जबसे रमीज राजा पीसीबी के चीफ बने है। उन्होंने भारत के लिए सिर्फ जहर ही उगला है एक समय था जब वह बीसीसीआई का नमक खाते थे। भारत में आकर कमेंट्री करके अपना पेट पालते थे। आईपीएल में भी उन्होंने कई वर्षो तक कमेंट्री की है। मगर पीसीबी चीफ बनने के बाद से उन्होंने गिरगिट की तरह रंग बदलना शुरू कर दिया। वह क्रिकेट में भारत के बढ़ते कद को देखकर जलते है। अब एक बार फिर उन्होंने भारत के खिलाफ बयान बाजी की है।

दरअसल, पाकिस्तान में साल 2023 में एशिया कप का आयोजन होना है। जिसमें भारत का पाकिस्तान में जाकर खेलना असंभव है। और बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही कह चुके हैं कि टीम इंडिया क्रिकेट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। एशिया कप को किसी न्यूट्रल जगह पर कराया जाएगा। इस पर अब पीसीबी चीफ रमीज राजा की ओर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने धमकी देते हुए बीसीसीआई को ललकारा है।

 

रमीज राजा ने दिया ये बयान

रमीज राजा ने अपनी चादर से बाहर पैर पसारने की कोशिश करते हुए बीसीसीआई को धमकी दी है कि अगर तुम एशिया कप खेलने नहीं आए तो हम भी 2023 वर्ल्ड कप का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने यह भी कहा की अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? उन्होंने यह भी कहा की हमने भारत को 2021 वर्ल्ड कप और बीते एशिया कप में हराकर, एक अच्छी टीम होने का दावा पेश किया है। इससे पहले भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान को साफ शब्दों में कह दिया था कि भारत किसी की भी सुनने की स्थिति में नहीं है बीसीसीआई और अथॉरिटीज को जो फैसला सही लगेगा उसका पालन किया जायेगा।

इससे पहले क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार पेश किए थे उन्होंने कहा था एशिया कप पाकिस्तान में नहीं बल्कि किसी न्यूट्रल स्थान पर ही खेला जाएगा। भले ही पाकिस्तान कितनी भी कोशिश कर ले। साथ उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान 2023 वर्ल्ड कप में भारत में खेलता हुआ नजर आएगा।