‘बताओ ये वर्ल्ड कप खेलने का सपना देख रहा है…’ टी20 डेब्यू में फ्लॉप हुए शुभमन गिल तो सोशल मीडिया पर फैंस ने उड़ाई खिल्ली

144

Shubman Gill : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की ट्वेंटी सीरीज़ हो रही है सीरीज़ का पहला मुक़ाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान दसून शनाका ने टॉस जीत के पहले बोलिंग का फ़ैसला लिया है। 2019 में वनडे डेब्यू कर चुके युवा भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) को 1066 दिन बाद टी 20 में डेब्यू करने का मौका मिला।  रोहित कि गैर मौजूदगी में शुबमन गिल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने का मौका भी मिला था। एक बार फिर रोहित कि गैरमौजूदगी में शुबमन को भारतीय टीम टी20 टीम में जगह मिली है। शुबमन के साथ शिवम मावी भी अपना अन्तराष्ट्रीय डेब्यू किया है।

डेब्यू पर फ्लॉप हुए  Shubman Gill, फैंस ने किया ट्रोल

शुबमन के टी20 डेब्यू पर फैंस बेसब्री से उनकी बैटिंग का इंतजार कर रहे थे। शुभमन ने कवर ड्राइव पर शानदार चौका जड़के टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला रन बनाया।  लेकिन बहुत देर तक शुबमन गिल की खुशी नहीं तिक पाई तीसरे ही ओवर में 7 रन बनाकर गिल चलते बने। महीश तीक्षणा की सीधी गेंद गिल मिस कर गए और एलबीडब्ल्यू हो गए। गिल के इस डेब्यू पर लोगों ने उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी है।

 

आपको बता दें जनवरी 2019 में शुबमन ने भारत के लिए अपना पहला मैच खेला था। इसके एक साल बाद ही दिसम्बर 2020 में ऑस्ट्रेलिया में उनका टेस्ट डेब्यू हुआ था। भारत के लिए डेब्यू करने के पूरे 1066 दिन बाद उनका टी20 फॉर्मैट में डेब्यू हो रहा है। आपको बता दें कि शुबमन (Shubman Gill) आईपीएल में भी हार्दिक कि कप्तानी में खेलते हैं। दोनों कि जोड़ी ने अपने पहले ही सीजन में गुजरात टायटंस को विजेता भी बनाया था।