बनना था राजा भोज… बन गया गंगू तेली,’ Shikhar Dhawan का यह Video देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikahr Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शिखर समय समय पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. 36 वर्षीय शिखर धवन ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं. धवन के इस वीडियो को अभी तक ढाई लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जो रील शेयर किया है उसमें वह पीले रंग के बाथरोब पहने नजर आ रहे हैं. उनकी आंखों पर एक बड़ा काला चश्मा है. उन्होंने अपने बायें हाथ में एक जोड़ी काले जूते, सफेट शर्ट और काले रंग का पैंट ले रखा है. वह खड़े होकर जूते, शर्ट और पैंट को एक के बाद एक सामने फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. शिखर धवन ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ ‘बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली.’ धवन के इस रील पर लोग अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

धवन विकेटकीपर इशान किशन और शुभमन गिल के साथ बना चुके हैं रील

इससे पहले शिखर धवन ने ईशान किशन और शुभमन गिल के साथ भी एक रील बनाया था. इस रील में तीनों खिलाड़ी फरासत अनीस के गाने बीबा पर डांस करते दिखाई दिए थे. डांस करते समय तीनों केवल हाथ और पैर हिलाते हुए दिखाई दिए थे. अंत में तीनों खिलाड़ी असली डांस मूव्स दिखा रहे थे. इस वीडियो पर केएल राहुल ने हंसते हुए इमोजी अपलोड किया था जिसके बाद धवन ने लिखा था कि अगली वीडियो वह उन्हीं के साथ बनाएंगे.

 

धवन की कप्तानी में विंडीज में वनडे सीरीज जीती टीम इंडिया

भारतीय टीम इस साल जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर मेजबान टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतने में सफल रही थी. इसके बाद उन्हें जिम्बाब्वे दौरे पर भी टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. बाद मे जब केएल राहुल फिट हुए तो धवन से कप्तानी छीनकर केएल राहुल को दी गई थी. जिम्बाब्वे दौरे पर धवन को उप कप्तान की जिम्मेदारी दी गई थी.

 

Leave a Comment

close