भारतीय पेसर दीपक चाहर 1 जून को जया भारद्वाज से करेंगे शादी, सामने आया कार्ड

भारतीय पेसर दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह आगामी 1 जून को मंगेतर जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं. उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान जया को प्रपोज किया था. जया दिल्ली की रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं.

 

दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह ने बाद में यह खुलासा किया कि दीपक काफी समय से गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन आईपीएल-2021 के प्लेऑफ चरण के दौरान ऐसा करने का प्लान बनाया गया. चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन (IPL-2022) से पहले मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ की भारी-भरकम कीमत पर खरीदा था लेकिन चोट के कारण वह मैदान पर ही उतर नहीं पाए.

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को इस साल पूरे टूर्नामेंट के लिए बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्हें पीठ की चोट के कारण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए), बेंगलुरु में जाना पड़ा. अब चाहर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दीपक ने भी जया के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रखी हैं. हाल में एक मैग्जीन कवर पर भी उनकी तस्वीर छपी है.

 

पीठ की चोट के कारण दीपक चाहर के अगले 2 महीनों तक मैदान से बाहर रहने की आशंका है. हालांकि, दीपक चाहर ने पहले कहा था कि वह और मजबूती से वापसी करेंगे. इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले वह जल्द से जल्द फिट होने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. टीम का हिस्सा बनने और राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने के लिए उन्हें सभी फिटनेस टेस्ट भी पास करने होंगे.

 

आगरा में जन्मे 29 वर्षीय चाहर ने अभी तक भारत के लिए 27 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने 20 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच जबकि 7 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया. उनके नाम वनडे में 10 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 26 विकेट हैं. आईपीएल में दीपक ने कुल 63 मैच खेले हैं और 29.19 की औसत से 59 विकेट लिए हैं.

Leave a Comment

close