‘भारत नहीं इंग्लैंड टीम की होगी फाइनल में एंट्री…’, सेमीफाइनल मैच से पहले शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर

1182

टी-20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम का सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड ओवल स्टेडियम में होना है। जहां मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने मैच को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

बता दें सेमीफाइनल मुकाबला काफी अहम होने वाला है, क्योंकि जो भी टीम ये मैच जीतेंगी वो फाइनल में एंट्री कर लेंगी। ऐसे में शाहीन अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय टीम को सपोर्ट किया है और बताया कि भारत के फाइनल में पहुंचने की संभावना ज्यादा है।

 

Shahid Afridi ने भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

दरअसल टी-20 विश्व कप 2022 में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) टीम के बीच 10 नवंबर को सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जहां रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने टी-20 विश्व कप में ग्रुप 2 पर टॉप स्थान हासिल की है, तो वहीं सेमीफाइनल मैच में कप्तान रोहित जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाले है। लेकिन इस मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने समा टीवी परअपनी निजी राय का खुलासा करते हुए कहा,

“दोनों टीमें समान रूप से संतुलित हैं और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. उनका पिछला प्रदर्शन भी अच्छा रहा है, लेकिन मेरी राय में, मैं इंग्लैंड को भारत से 60-65 प्रतिशत ऊपर रखूंगा.” 

‘जिस टीम के सभी खिलाड़ी 100 प्रतिशत प्रयास करेंगे वहीं टीम जीतेगी’

बता दें टी-20 विश्व कप में बाबर आज़म की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में गिरते पड़ते पहुंची है. क्योंकि इस टीम को शुरूआती दोनों मुकाबले में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि कौन सी टीम विश्व कप के फाइनल में पहुंच पाएंगी और विश्व कप का खिताब जीत पाएंगी, इसको लेकर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा,

”मुझे लगता है कि अगर हम बल्लेबाजी या गेंदबाजी, यहां तक कि स्पिनरों को भी चुनें तो उनका संयोजन बहुत अच्छा है. हालांकि, यह एक बड़ा मैच है और जो टीम कम गलतियां करेगी, और जिस टीम में सभी ग्यारह खिलाड़ी 100 प्रतिशत प्रयास करेंगे, वही टीम जीतेगी.”