‘मुझे बहुत दुःख हुआ जब..’ ऋषभ पंत के हादसे के बाद PM मोदी ने उनकी माँ को लगाया कॉल, माँगी सलामती की दुआ

111

Rishabh Pant: 30 दिसम्बर को एक ऐसे बुरे दिन की तरह जिसका कोई बयां नहीं किया जा सकता है। कल सुबह से एक पर एक धक्के लगने वाली खबर आ रही थी। जिसके बाद फैंस काफी मायूस दिखे कल सुबह सुबह खेल जगत से खबर आई की मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी पेले हमे छोड़ कर किसी और जहां मे चले गए है और फिर खबर आई की भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कार एक्सीडेंट हो गया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने की Rishabh Pant की माँ से बात

कल जब खबर आई की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार का एक्सीडेंट हो गया है। साथ ही ये भी खबर आई की पीएम नरेंद्र मोदी की माँ का भी निधन हो गया है। लेकिन एक जिम्मेदार पद पर पीठशीन होने के कारण उन्होंने सभी जिम्मेदारियों का वहन किया। एक बेटे के रूप मे माँ के अंतिम यात्रा मे शामिल हुए वहीं जनता के सेवक होने के नाते ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से और उनकी माँ से भी उनके हेल्थ को लेकर बाते की।

बताते चले PM ने अपनी माँ के अंतिम यात्रा के बाद पश्चिम बंगाल के सभा मे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के थ्रु शामिल हुए और उसके बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनकी माँ से बात की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम मोदी ने कहा कि, “आज सुबह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दुर्घटना के बारे मे खबर सुन काफी दुख हुआ, हम दुआ करते है की ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाए और इंडिया के क्रिकेट टीम मे अपना योगदान दे। “

कैसा है Rishabh Pant का स्वास्थ्य

कल जब पंत (Rishabh Pant) का एक्सीडेंट हुआ तब प्राथमिक उपचार के के बाद पंत (Rishabh Pant) को देहरादून के मैक्स अस्पताल मे भर्ती कराया गया जिसमे उनकी काफी सारी जांच की गई। कोई ज्यादा मेजर चोटें तो नहीं आई है जो इनकी क्रिकेट जर्नी पर असर डाल सकती है। अभी के लिए कुछ चोटें परेशान जरूर करेगी। बताते चले, पंत (Rishabh Pant) के पीठ, कमर और सिर मे काफी चोटें आई है जिसे भरने में काफी समय लगेगा।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे अगले एक साल तक क्रिकेट मे वापसी नहीं कर पाएंगे। इस एक्सीडेंट से बॉर्डर गावस्कर सीरीज और WTC भी दांव पर लग गई है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की ऋषभ पंत की कमी की भरपाई कौन करेगा।