HomeCricketरवींद्र जडेजा ने CSK से जुड़े सभी पोस्ट डिलीट किए, धोनी को...

रवींद्र जडेजा ने CSK से जुड़े सभी पोस्ट डिलीट किए, धोनी को नहीं किया बर्थडे विश, फैंस बोले- कुछ तो गड़बड़ है

रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. कम से कम जडेजा के एक कदम से तो ऐसा ही लग रहा है. जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम से बीते 3 साल में किए चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े सभी पोस्ट हटा लिए हैं. इसके बाद से यही कयास लगने लगे हैं कि जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके के बीच के रिश्तों में आई दरार और बढ़ गई है और आगे दोनों की राहें अलग भी हो सकती हैं. जडेजा और सीएसके पहले ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर चुके हैं और अब ऑलराउंडर ने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी तमाम पोस्ट हटा ली हैं.

 

ऐसे में फैंस को भी लगने लगा कि जडेजा और सीएसके टीम मैनेजमेंट के बीच रिश्तों में खटास आ गई है. हर साल महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई देने वाले जडेजा ने इस बार अपने बरसों पुराने दोस्त माही को बर्थडे विश भी नहीं किया. धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को था.

जडेजा 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े थे और तब से ही इस टीम के साथ थे. बीते 10 सालों में उन्होंने सीएसके के साथ 2 आईपीएल खिताब भी जीते थे. आईपीएल 2022 से कुछ दिन पहले ही 33 साल के जडेजा को महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद 4 बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बना दिया गया था. लेकिन, जडेजा अचानक मिली कप्तानी की जिम्मेदारी को ठीक ढंग से संभाल नहीं पाए. उनकी अगुआई में डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन खराब रहा. टीम एक के बाद एक मैच हारती गई. उनकी कप्तानी में सीएसके ने 8 में से 2 मैच ही जीते.

 

जडेजा ने आईपीएल के बीच में कप्तानी छोड़ी थी

कप्तानी के दबाव के कारण जडेजा का खुद का खेल भी खराब हो गया. उन्होंने 10 मैच में 19 की औसत से 116 रन ही बनाए और 5 ही विकेट लिए. इसके बाद उन्होंने बीच सीजन में ही टीम की कप्तानी छोड़ दी और धोनी दोबारा कप्तान बने. इसके बाद वो टीम से भी बाहर हो गए, हवाला चोट का दिया गया. इसके बाद से ही ऐसी खबरें सामने आने लगी कि जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है और यह ऑलराउंडर टीम छोड़ने की तैयारी कर रहा है. हालांकि, तब फ्रेंचाइजी ने इस तरह की खबरों को गलत बताया था.

 

सीएसके ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जडेजा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम का उप-कप्तान बनाए जाने पर बधाई भी दी थी. लेकिन, जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से जुड़ी पोस्ट डिलीट कर इस विवाद को फिर से हवा दे दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

फैंस भी लगा रहे जडेजा के सीएसके से अलग होने के कयास

फैंस भी जडेजा के इस कदम को लेकर तरह-तह के कयास लगा रहे हैं.

आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन और चोट के बाद जडेजा ने अच्छी वापसी की है. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में हुए रीशेड्यूल टेस्ट में शतक ठोका था. इस टेस्ट में जडेजा ने ऋषभ पंत के साथ छठे विकेट के लिए 222 रन की साझेदारी कर भारत की मैच में वापसी कराई थी.

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments