HomeCricket‘हाथ जोड़ कर प्रार्थना करती हूँ कि…’ ऋषभ पंत के प्यार से...

‘हाथ जोड़ कर प्रार्थना करती हूँ कि…’ ऋषभ पंत के प्यार से पहले उर्वशी ने मांगी सलामती की दुआ, वायरल हुआ ये पोस्ट

Rishabh Pant: जनवरी के पहले हफ्ते मे भारत और श्रीलंका के बीच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज होने वाली है इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर ने दरवाजे पर दस्तक दिया। खबर आ रही है कि आज 30 दिसम्बर को क्रिकेट के स्टार प्लेयर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कार एक्सीडेंट हो गया जब वे दिल्ली से अपने घर देहरादून की ओर जा रहे थे जिसमे उनकी कार दिल्ली रुड़की हाइवे पर डिवाइडर से टकरा गई।

उर्वशी ने Rishabh Pant के लिए मांगी दुआए

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद फैंस के साथ कई पूर्व क्रिकेटर ने पंत (Rishabh Pant) के सलामती की दुआ करने लगे वहीं इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पूर्व गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। दरअसल उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो के नीचे कैप्शन मे “Praying” लिखा जिसके बाद कई फैंस ने उर्वशी को ट्रोल करने की कोशिश की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

वहीं पंत (Rishabh Pant) की हालिया गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की बात तो उन्होंने अभी तक अपने सोशल मीडिया पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं पंत (Rishabh Pant) के हेल्थ अपडेट की बात करे तो उनके पीठ, कमर और सिर मे गहरी चोट लगी है लेकिन डॉक्टर्स के मुताबिक वे अभी खतरे के बाहर है।

 

जल्द ठीक होने की जा रही है दुआए

पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद फैंस के साथ साथ कई पूर्व क्रिकेटरों ने इनकी जल्द सही होने के लिए दुआओ का दौर जारी है। हाल मे ही पंत (Rishabh Pant) बांग्लादेश का दौरा खत्म कर के भारत लौटे थे और आज घर की ओर जाते हुए कार का एक्सीडेंट हो गया। स्थानीय पुलिस के रिपोर्ट के अनुसार पंत (Rishabh Pant) को गाड़ी चलाने के दौरान थोड़ी झपकी आ गई

इस झपकी के कारण गाड़ी के असंतुलित हो गई जिसके कारण ये दुर्घटना हो गई और गाड़ी ने आग पकड़ लिया जिसके बाद पंत ने गाड़ी की शीशे को तोड़कर अपनी जान बचाई। इस एक्सीडेंट मे वायरल हुए विडिओ के अनुसार पंत (Rishabh Pant) काफी चोटिल दिख रहे है और गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी है।

 

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments