HomeCricketहार के बाद बौखलाए बाबर आजम ने लिया बड़ा फैसला अब से...

हार के बाद बौखलाए बाबर आजम ने लिया बड़ा फैसला अब से नहीं….

कल 27 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप का 24 वां मैच जिंबाब्वे और पाकिस्तान के बीच खेला गया था। इस मैच में जिंबाब्वे टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था ।पहले बैटिंग करते हुए जिंबाब्वे की टीम ने अपने पूरे 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 130 रन बनाए थे ।इस लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की टीम 1 रन से चूकते हुए केवल 129 रन ही बना पाए। वर्ल्ड कप 2022 मे एक बार फिर से उलटफेर होते हुए पाकिस्तान की टीम जिंबाब्वे से 1 रन से यह मैच हार गई।

“बल्लेबाजी में अपने अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके “- बाबर आजम

जिम्बाब्वे से 1 रन से मिली हार के बाद कप्तान बाबर आजम आजम टीम से काफी नाखुस दिखाई दिये ।मैच के बाद उन्होने निराश होते ने कहा कि ‘ जिम्बाब्वे के खिलाफ हमारे टीम का काफी खराब प्रदर्शन किया . हम बल्लेबाजी में अपने अपेक्षा के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके . हमारे टीम मे कई अच्छे बल्लेबाज है लेकिन पावरप्ले में आउट हो गए. जब शादाब और शान मसूद साझेदारीअच्छा खेल रहे थे एकिन दूसरी ओर बदकिस्मती से शादाब आउट हो गया और लगातार दो विकेट गिरने से हम दबाव में आ गए थे। हम अपने अपनी गलतियों के बारे में चर्चा करेंगे. हम कड़ी मेहनत करेंगे और अगले मैच में मजबूत से वापसी करेंगे.’।

 

“तेज गेंदबाजों ने शानदार काम किया” – जिंबाब्वे कप्तान

वहीं दूसरी ओर जिंबाब्वे टीम के कप्तान पाकिस्तान में मिली 1 रन से जीत पर काफी खुश दिखाई दिये । मैच के बाद उन्होंने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि हमने इस टूर्नामेंट में बड़ी टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और ऐसा ही प्रदर्शन आगे के मैच मे भी करते रहने की कोशिश करेंगे । शुरू मे हमें लग रहा था कि हमने 20 से 25 रन बनाए लेकिन हमारे तेज गेंदबाजों ने शानदार काम करते हुए पाकिस्तान टीम के महत्वपूर्ण विकेट जल्दी-जल्दी झटक लिए । हम अपने समर्थकों को धन्यवाद देना चाहूँगा जो हमें समर्थन करने के लिए अपने घर से यहाँ आए।

Ankit
Ankit
Ankit is Content Writer in tech, entertainment and sports. He has experience in digital Platforms from 3 years. official email :- ankit@bestresearch.in Author at bestresearch.in.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close