HomeCricketहार के बाद भड़के पाकिस्तानी फैंस, इस No Ball ने बदल दी...

हार के बाद भड़के पाकिस्तानी फैंस, इस No Ball ने बदल दी थी भारत की किस्मत

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को ऐताहिसक मैच का नजारा देखने को मिला. जहां पाकिस्तान की तरफ से दिये गए 160 रनों को लक्ष्य को हासिल करने के लिए टीम इंडिया ने कड़ी मेहनत की. हालांकि शुरुआत में टीम इंडिया लड़खड़ाती हुई नजर आई. लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पंड्या की पारी ने टीम को संकट से उबारते हुए जीत की तरफ बढ़ाया. वहीं विराट कोहली ने 19वें ओवर के आखिरी दो गेंदों पर लगातार छक्के लगाने के बाद समीकरण को 16 रनों पर ला दिया.

इसके बाद बाएं हाथ के ऑफ स्पिनर मोहम्मद नवाज को 16 रन बचाने का जिम्मा सौंपा गया. पहली ही गेंद पर उन्होंने हार्दिक पांड्या को आउट कर दिया. डीके चलने वाले अगले व्यक्ति थे और उन्होंने खुशी-खुशी सिंगल लिया और इन-फॉर्म कोहली को स्ट्राइक पर वापस ला दिया. भारत को 4 में से 15 रन चाहिए थे. इसके बाद विराट कोहली ने दो रन दौड़े और फिर मैच के दौरान भारतीय प्रशंसकों के लिए चमत्कार सा हुआ. विराट कोहली ने हाई-वेस्ट की गेंद पर छक्का लगाया और तुरंत अंपायर की तरफ देखा. मैदानी अंपायरों ने इसे नो बॉल करार दिया और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भड़क गए.

 

अंपायरों ने रिव्यू नहीं लेने का फैसला किया हालांकि अभी भी 3 गेंद में 6 रनों की दरकरार थी. हालांकि भारत ने इस मैच को जीत लिया. लेकिन ट्विटर पर पाकिस्तान समर्थक नो बॉल के फैसले को लेकर सवाल करने लगे..

वहीं सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने जीत को लेकर जमकर जश्न मनाया. हर किसी ने भारतीय क्रिकेट टीम की अप्रत्याशित जीत की जमकर तारीफ की.

Pallavi Singh
Pallavi Singhhttps://bestresearch.in/
Pallavi Singh is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. She is also media advisor at bestresearch.in. Contact: pallavi@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close