ASIA CUP 2022 : सुपर-4 में भारत के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

ASIA CUP 2022 : एशिया कप 2022 में ग्रुप स्टेज के मुकाबले समाप्त हो गए हैं और सुपर-4 स्टेज शुरू हो गया है. सुपर-4 में रविवार, 4 सितंबर को पाकिस्तान का सामना चीर-प्रतिद्वंदी भारत से होगा. लेकिन इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज Shahnawaz Dahani साइड स्ट्रेन के चलते भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) ने शनिवार को अपने बयान में कहा, “शहनवाज़ दहानी एक संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण भारत के खिलाफ रविवार के एसीसी टी20 एशिया कप सुपर -4 मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. शुक्रवार को शारजाह में हांगकांग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय चोट लग गई.”

PCB ने आगे अपने बयान में जोड़ा, “जैसा कि किसी भी संदिग्ध साइड स्ट्रेन की चोट के मामले में होता है, मेडिकल टीम अगले 48-72 घंटों तक उसकी निगरानी करेगी, जिसके बाद वे निर्णय लेंगे, जिसमें स्कैन करना और टूर्नामेंट में आगे की भागीदारी शामिल है.”

दुबई में भारत के खिलाफ मुकाबले में दहानी की जगह अब Hasan Ali खेलते हुए नजर आएंगे. हसन अली को स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है. भारत के खिलाफ मुकाबले में दहानी के बाहर होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है. उन्होंने अभी तक दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. भारत के खिलाफ उन्होंने बल्ले से भी कमाल किया था, 6 गेंदों में उन्होंने 16 रन बनाए थे.

Leave a Comment

close