Asia Cup: IND vs PAK मैच को लेकर मारामारी, चंद मिनटों में बिक गए शुरुआती टिकट

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दोनों देशों के क्रिकेट फैंस कितने उत्साहित हैं, इसका अंदाजा टिकटों की बिक्री को देखकर लगाया जा सकता है. 15 अगस्त के दिन इस मैच के टिकट बिकना शुरू हुए और 2 घंटे के भीतर ही पहले बैच के सभी टिकट बिक गए. कुछ फैंस की किस्मत अच्छी रही कि उन्हें लंबे इंतजार के बाद टिकट मिल गए जबकि कुछ के हाथ मायूसी आई.

एशिया कप और भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट बेचने वाली कंपनी प्लेटिनम लिस्ट ने एक बयान जारी कर कहा, ‘टिकटों की डिमांड काफी ज्यादा है. कुछ घंटों में ही भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट बिक गए. आयोजक जल्द ही टिकटों का अगला बैच जारी करेंगे. एशिया कप के बाकी मुकाबलों के टिकटों की बिक्री भी शुरू हो चुकी है.’

फैंस को टिकट के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा
भारत-पाकिस्तान के बीच दुबई में होने वाले मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस कितने उत्साहित हैं, अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कुछ फैंस तो टिकट के लिए सुबह 6 बजे से ही कतार में लग गए थे. हालांकि, उन्हें बाद में पता चला कि टिकटों की बिक्री शाम 6 बजे से शुरू होगी.

 

लोड बढ़ने पर वेबसाइट क्रैश हुई
डिमांड ज्यादा होने के कारण कंपनी ने पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर टिकटों की बिक्री की. दुबई और शारजाह के मुकाबलों के लिए अलग-अलग ऑनलाइन लिंक जारी किए गए थे. भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट के लिए फैंस 6 बजे से वेबसाइट पर ऑनलाइन हो गए थे. कुछ ही देर में टिकट के लिए 8 हजार लोग वेटिंग में हो गए. फैंस को एक अदद टिकट के लिए 2 घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा. कई बार लोड अधिक होने के कारण वेबसाइट क्रैश भी हुई.

 

बता दें कि एशिया कप पहले श्रीलंका में होना था. लेकिन, वहां फैली राजनीतिक अस्थिरता के कारण टूर्नामेंट को यूएई शिफ्ट करना पड़ा. यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेला जाएगा.

Leave a Comment

close