IND vs SL: अर्धशतक के करीब थे ईशान, अचनाक मैदान पर आए कोच राहुल द्रविड़, फिर हुई ये गलती तो गंवा बैठे अपना विकेट

1594

Ishan Kishan : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला (IND vs SL 1st T20) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. टी20 में अपना डेब्यू कर रहे शुभमन गिल सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट गए. शानदार शुरुआत मिलने के बाद भारत को एक के बाद एक झटके लगे.

द्रविड ने Ishan Kishan को आउट करवा दिया ?

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शानदार शुरूआत की पहले ही ओवर में बोर्ड पर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 16 रन लगा दिए। 10 ओवर के बाद भारत का स्कोर 75-3 था। इसी दौरान ड्रिंक्स ब्रेक हुआ। ब्रेक के दौरान कोच राहुल द्रविड ग्राउन्ड पर ईशान किशन को कुछ समझाने आए। शायद वो तेजी से बल्लेबाजी करने को कह रहे थे। ड्रिंक्स से पहले बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे थे ईशान। द्रविड के समझाने के बाद सिर्फ 3 बाल तक ही क्रीज पर टिक सके ईशान 10 वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का मारने के चक्कर में कैच थमा बैठे। आउट होने से पहले ईशान ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया अपनी 37 रनों कि पारी में ईशान ने 3 चौके और 2 शानदार छक्के जड़े।

क्या है मैच कि स्थिति

ताबड़तोड़ शुरुआत करने के बाद टीम इंडिया कि हालत पतली नजर आ रही है। 15 ओवर से पहले ही आधी टीम डगआउट में पहुँच चुकी है। अपना टी20 डेब्यू का रहे शुबमन गिल भी कुछ खास नहीं कर सके बस 7 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव ने एक शानदार चौका ठोका तो लगा कि आज तो सूर्या का स्पेशल शो देखने को मिलेगा, लेकिन सूर्या भी अपनी पारी को लंबा नहीं खींच सके। अपने खेल के तरीके के उलट 10 गेंदों में 7 रन बनाकर छक्का मारने के चक्कर में आउट हो गए।

इसके बाद क्रीज पर आए संजू सैमसन। संजू के लिए ये शानदार मौका था कुछ कर दिखाने का करोड़ों फैंस जो संजू को पसंद करते हैं उनको खुशी देने का लेकिन अपनी पुरानी आदत के चलते संजू ने भी अपनी पारी से निराश किया। तेज खेलने के चक्कर में अपना कैच दे बैठे। संजू ने 6 बॉल  में 5 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक दीपक हूडा और अक्सर पटेल क्रीज पर हैं 16 ओवर में भारत का स्कोर 118-6 रन है।