IPL Auction: 2 करोड़ की बोली लगाकर काव्या मारन ने वर्ल्ड चैम्पियन को बनाया अपनी टीम का हिस्सा, बिडिंग में सब देखकर रह गए हैरान

377

Adil Rashid: कोच्चि मे आज यानि 23 दिसम्बर को आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन अपने जोरों शोरों पर चल रहा है और फ्रेंचाइजी बेहतरीन खिलाड़ियों को अपने खेमे मे शामिल करने मे जुटे हुए हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को अपने पसंदीदा टीम मे देखने के लिए बेताब दिख रहे है।

वहीं अंग्रेजी गेंदबाज आदिल राशिद  (Adil Rashid) ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन मे अपनी दिलचस्पी दिखाई थी।

आईपीएल 2023: आदिल राशिद  (Adil Rashid) को सनराइजर्स हैदराबाद ने इनके बेस प्राइस पर खरीदा

इंडियन प्रीमियर लीग को दुनिया का सबसे बड़ी टी20 लीग मानी जाती है। आदिल राशिद (Adil Rashid) के लिए सभी फ्रेंचाइजी ऊंची से ऊंची बोली लगाकर अपने टीम मे शामिल करने की कोशिश मे लगे हुए है। आपको बता दे इस बार की नीलामी आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन से छोटी है और इस बार टीम के पास खिलाड़ी को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी के पर्स मे काफी कम रकम कम रखी गई ।

बता दे जैसे ही आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन आदिल राशिद (Adil Rashid) का नाम लिया गया तो उन पर सनराइजर्स हैदराबाद  टीम ने अपना विश्वास दिखते हुए ऊंची बोली लगाकर अपने टीम मे शामिल करने की कोशिश की। आईपीएल 2023 ऑक्शन के लिए आदिल राशिद (Adil Rashid) ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था। ऐसे मे सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 2 करोड़ रुपये की  बेस प्राइस पर बोली लगाकर अपनी टीम मे शामिल किया।

2021 के आईपीएल मे पंजाब किंग्स ने इनको अपने स्क्वाड मे शामिल तो किया था लेकिन पंजाब किंग्स के प्लेइंग-11 का ज्यादा बार हिस्सा नहीं बन पाए थे। टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद पीटीआई के साथ हुए इंटरव्यू मे आदिल ने कहा था कि इस बार मै अपना नाम आईपीएल के ऑक्शन मे दे रहा हूँ।

2021 के आईपीएल मे आदिल पंजाब की ओर मात्र एक मैच खेले थे जिसमे वे काफी महंगे साबित हुए थे। 11.66 की इकॉनिमी से आदिल ने 18 गेंद फेंके और 38 रन खर्च कर दिए और इनके खाते मे एक भी विकेट नहीं आए।

बेस प्राइस- 2 करोड़

खरीदने वाली टीम- सनराइजर्स हैदराबाद

नीलामी मे मिली रकम- 2 करोड़