T20 WC 2022: विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बाबर के ट्वीट का अमित मिश्रा ने लिया बदला..कप्तान की उड़ा दी खिल्ली

1286

पाकिस्तान की टीम ने सेमीफाइनल की उम्मीद को बरकरार रखा है. बाबर आजम (Babar Azam) एंड कंपनी ने आखिरकार वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत नीदरलैंड (Pakistan vs Netherland) के खिलाफ दर्ज की. इस मैच में नीदरलैंड की टीम को 6 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान ने भले ही इस मैच को जीत लिया लेकिन टीम के कप्तान बाबर आजम की फॉर्म टीम के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है.

बाबर आजम भारत के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे जबकि जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में 4 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, नीदरलैंड के खिलाफ कप्तान को भाग्य का साथ नहीं मिला और वह 4 पर रन आउट हो गए थे. इसके बाद बाबर को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. इस बीच बाबर आजम को लेकर भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अमित मिश्रा ने बाबर तक एक संदेश पहुंचाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. मिश्रा ने ट्वीट में वैसा ही कुछ लिखा है जैसा बाबर आजम ने विराट कोहली की खराब फॉर्म पर लिखा था. अमित मिश्रा ने लिखा ‘यह भी बीत जाएगा. बस मजबूत रहो.’

एशिया कप में भी बाबर थे फ्लॉप

एशिया कप की शुरुआत में भी बाबर आजम फ्लॉप नजर आए थे. उस दौरान भी पाकिस्तानी कप्तान को जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि, एशिया कप के बाद बाबर उम्मीद पर खरे उतरे थे और एक शानदार शतकीय पारी भी खेली थी. लेकिन एक बार फिर कप्तान खराब फॉर्म के कारण आलोचना का शिकार हो गए हैं.

 

पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ दर्ज की जीत

नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की तरप से बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. बाबर आजम की टीम की तरफ से अनुभवी शादाब खान ने शानदार प्रदर्शन किया. शादाब ने तीन महत्वपूर्ण सफलताएं अपने नाम की और मैच के हीरो साबित हुए. वहीं, सलामी बल्लेबाज रिजवान ने 49 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अपना योगदान दिया है. 92 रनों के लक्ष्य को पाकिस्तान ने 37 गेंद रहते हासिल कर लिया.