T20 WC22 : ‘अगले हफ्ते भारत भी घर लौट जाएगा’, पाकिस्तान की हार पर बौखलाए अख्तर ने दे दिया चौंकाने वाला बयान

1247

जिम्बाब्वे से 1 रन से हारने के बाद जहां एक तरफ पूरा पाकिस्तान काफी गुस्से में है वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar ने एक बेहद ही चौंकाने वाला बयान दे दिया है. पाकिस्तान की हार के बाद निराशा जाहिर करते हुए अख्तर ने कह दिया कि भारतीय टीम भी अगले हफ्ते सेमीफाइनल स्टेज में टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “यह वास्तव में निराशाजनक है. मैंने पहले यह कहा है कि पाकिस्तान इस सप्ताह स्वदेश लौटेगा. भारत भी सेमीफाइनल खेलकर स्वदेश वापस जाएगा क्योंकि वे भी उतने अच्छे नहीं हैं.”

अख्तर ने आगे कहा, “मैंने पहले भी कहा है की पाकिस्तान इस हफ्ते पाकिस्तान वापस आ जाएगी, और अगले हफ्ते भारत भी आएगा सेमीफाइनल खेल के. वो भी कोई उतने तीस मार खान नहीं है.”

 

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार पर कप्तान Babar Azam समेत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) को भी लताड़ा. भड़के शोएब अख्तर ने कहा, “आपका प्रदर्शन औसत है. आनंद लें, और अयोग्य खिलाड़ियों का चयन करते रहें. अच्छे लोगों को न आने दें. मैं अपने बारे में बात नहीं कर रहा हूं. नौकरी नरक में जा सकती है. मुझे बस इस बात की चिंता है कि देश इससे पीड़ित है. कट-फॉर-रोल लोगों को मत लाओ, जो अनुशासित हैं और जानते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं. आपने सब कुछ बर्बाद कर दिया है.”

 

गौरतलब है कि पहले भारत और फिर जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुँचने की उम्मीद ना के बराबर रह गई हैं. ग्रुप-2 में इस वक्त पाकिस्तान पांचवें स्थान पर खड़ी है. भारत नंबर-1 और दक्षिण अफ्रीका नंबर-2 पर है और क्वालिफिकेशन के लिए पसंदीदा हैं.

Ankit is Content Writer in tech, entertainment and sports. He has experience in digital Platforms from 3 years. official email :- ankit@bestresearch.in Author at bestresearch.in.