HomeCricketT20 world cup 2022: विराट की एक और दमदार पारी, केएल राहुल...

T20 world cup 2022: विराट की एक और दमदार पारी, केएल राहुल की जबरदस्त वापसी, बांग्लादेश को 185 रन का लक्ष्य

भारत और बांग्लादेश की टीमें आईसीसी टी20 विश्व कप में बेहद अहम मुकाबला में खेलने उतरी. टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. केएल राहुल और विराट कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने 6 विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया. कोहली 44 गेंद पर 64 रन बनाकर नाबाद लौटे.

फॉर्म में लौटे केएल, कोहली की धमाल जारी

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने राहत की सांस ली जब केएल के बल्ले से दे दना दन शॉट्स निकले, हालांकि उनके जोड़ीदार कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में महज 2 रन ही बना पाए लेकिन इस खिलाड़ी ने अर्शशतक जमाया. पहला विकेट गिरने के बाद केएल ने टॉप फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के साथ पारी को संभाला. थोड़ा रुकने के बाद एक के बाद एक 4 छक्के जड़ते हुए 31 गेंद पर फिफ्टी पूरी की. हालांकि 1 गेंद बाद ही वह अपना विकेट गंवा बैठे लेकिन पारी लाजवाब रही.

 

सूर्यकुमार ने छोटी लेकिन दमदार पारी खेल टीम के लिए 16 गेंद पर 30 रन जोड़े. शाकिब अल हसन ने उनको क्लीन बोल्ड किया. इसके बाद मैदान पर आए हार्दिक पांड्या ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 5 रन बनाकर लौट गए. एक छोर पर विकेट गिरते रहे लेकिन दूसरी तरफ विराट का बल्ला जमकर चलता गया. 44 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के के दम पर 64 रन की नाबाद पारी खेलकर वह वापस लौटे. आखिर में आर आश्विन ने आकर 6 गेंद पर 13 रन की पारी खेल टीम को 184 रन तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया.

Gopal Goyal
Gopal Goyal
Gopal Goyal is the editor of Best Research. official email :- gopal@bestresearch.in Author at bestresearch.in.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close