VIDEO: पहले 1 रन लेने से सूर्या ने किया इनकार, फिर शर्मिंदा होकर शुभमन गिल से मांगने लगे माफ़ी, वीडियो वायरल

593

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में शुभमन गिल (Shubman Gill) शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के बीच मिल्टन के सेडन पार्क में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. बार-बार आ रही बारिश ने इस मुकाबले का मजा किरकिरा कर दिया है. वहीं, इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसी गलती की, जिसके बाद उन्हें गिल (Shubman Gill) से माफ़ी मांगनी पड़ी.

सूर्या ने Shubman Gill से मांगी माफ़ी

दरअसल, सूर्या-गिल के बीच मैच के बीच एक ऐसा वाकया हुआ, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने गिल से माफ़ी मांगी. यह वाकया भारतीय पारी के 13वें ओवर का है. कीवी टीम के तेज़ गेंदबाज़ लौकी फर्ग्युसन 13वां ओवर फेंक रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव एक बड़ा शॉट लगाना चाहते थे. लेकिन वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए. जिसके चलते गेंद तीस यार्ड के घेरे में ही रह गई.

सूर्या के इस शॉट को मिड विकेट पर तैनात कीवी टीम का फील्डर नहीं पकड़ पाए. जिसके बाद नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े शुभमन गिल (Shubman Gill) ने स्ट्राइक बदलने की कोशिश की. इस दौरान सूर्या (Suryakumar Yadav) ने उन्हें पहले देखा नहीं. यहां गलती सूर्या की थी. इसके बाद सूर्या ने रन ना लेने की वजह से शुभमन से माफी मांगी, जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

यहाँ देखें वीडियो

रद्द हुआ भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मुकाबला

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड (IND sv NZ) के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में बारिश ने कई घंटों तक मुकाबला रोके रखा. बारिश के बंद होते ही मुकाबला 50 ओवर से 29 ओवर रखने का फैसला लिया गया. जिसके बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी फिर से शुरु हुई, लेकिन 12.5 ओवर के बाद मैच को फिर से रोकना पड़ा. बारिश ने इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया और अंत में मैच को रद्द करने का फैसला किया गया.