VIDEO: सूर्या ने लगाया गले..कुछ ऐसे मनाया उमरान मलिक ने अपने पहले विकेट का जश्न

28

न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ईडन पार्क में खेला जा रहा है जहाँ तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने इस मैच के जरिये वनडे में डेब्यू किया। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में पहला विकेट भी हासिल किया। पहला विकेट हासिल करने के बाद उनके सेलिब्रेशन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच (NZ vs IND) में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने शिखर धवन और शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए और कीवी टीम को जीतने के लिए 307 रनों का लक्ष्य दिया।

 

कुछ इस अंदाज में उमरान ने मनाया जश्न

न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के पहले वनडे मैच में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने डेब्यू वनडे में पहला विकेट विकेट हासिल किया। उन्होंने 15 वे ओवर की पहली गेंद पर ड्वेन कॉनवे का विकेट निकला। विकेट लेने के बाद सबसे पहले उन्होंने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया और फिर सूर्यकुमार यादव ने उन्हें गले से लगा लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

धवन-गिल और अय्यर ने जमाया अर्धशतक

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसका नतीजा यह हुआ कि भारत कीवी टीम के सामने 307 रनों का लक्ष्य रख पाया। भारत की तरफ से शिखर धवन ने 77 गेंदों में 13 चौके की मदद से 72 रन, शुभमन गिल ने 65 गेंदों में 3 छक्का-1 चौका की मदद से 50 रन जबकि श्रेयस अय्यर ने 76 गेंदों में 4 चौके-4 छक्के की मदद से 80 रन बनाए।