आश्रम 3 के हिट होते ही Esha Gupta पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिना ब्रा पहने ही शेयर कर दिया वीडियो

आश्रम 3 के हिट होते ही Esha Gupta पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार– हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता की उपस्थिति ने हॉटनेस का एक स्पर्श जोड़ा। हर सीजन की तरह यह सीजन भी ईशा गुप्ता के रोल की वजह से सफल रहा। इस सीजन के हिट होते ही ईशा पर बोल्डनेस की गर्मी बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर लोगों की आंखों में पानी आ गया.

 

ईशा का वीडियो

हाल ही में, ईशा गुप्ता ने अपनी उमस भरी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उनके प्रशंसकों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो को संभालने में मुश्किल हो रही है।

 

इस वीडियो में ईशा गुप्ता ने सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें बेहद बोल्ड लुक दिख रहा है। यह ड्रेस उन्होंने बिना ब्रा के पहनी थी। ऐसा लग रहा है कि ईशा के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट और लाइक की झड़ी लगा दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा का करियर

ओटीटी की दुनिया में ईशा गुप्ता ने फिल्मों में अपना अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के बावजूद धूम मचा दी है. वह अब तक तीन वेब सीरीज- ‘रिजेक्ट’ साल 2020 में, ‘नाकब’ साल 2021 में और ‘आश्रम 3’ साल 2022 में काम कर चुकी हैं। तीनों वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने अहम भूमिका निभाई है।

 

एक्ट्रेस के शुरुआती करियर की बात करें तो उन्होंने भट्ट कैंप के जरिए फिल्म ‘जन्नत 2’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था और उसके बाद से उन्होंने और भी कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है.

 

भारत की एंजलिना जोली

फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली ईशा गुप्ता असल जिंदगी में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं. अपनी प्रतिभा के दम पर उन्होंने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था।

 

इस सफलता के बाद उन्होंने ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई। ईशा को पहली बार देखने पर लोग उन्हें भारत की एंजेलिना जोली कहते थे। आपको पता होना चाहिए कि एंजेलिना जोली हॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं।

 

Leave a Comment

close