टैंक टॉप और ट्राउजर में श्रद्धा कपूर ने भूरे रंग के लुक में खूबसूरती का जलवा बिखेरा

आपको जीवंत नीयन रंगों से प्यार करना सीखना होगा, कभी किसी ने नहीं कहा। तटस्थ स्वर उतने ही गर्म और ग्लैमरस हैं कि लोग कहते हैं कि अभी कभी वापस मत आना, हम सबसे अच्छी प्रेरणा पाने के लिए बस यही करेंगे। हमारा वर्तमान संतोषजनक और तेजस्वी लग रहा है, श्रद्धा कपूर ने सिर्फ एक स्टाइलिश लुक दिया है, और यह एक उत्तम दर्जे की अपील के साथ गढ़ा गया है।

साहो अभिनेत्री गंदगी-मुक्त, फैशनेबल और टू-द-पॉइंट ड्रेसिंग की एक प्रतिमान है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको कोई भी आकर्षक पोशाक नहीं मिलेगी, उसके स्टाइल आर्काइव्स अब आपके लिए तलाशने के लिए हैं।

 

श्रद्धा ने अपने नवीनतम ओओटीडी के साथ एक मजबूत मामला बनाया। सभी ठाठ देखा, उसने साबित कर दिया कि इस रंग कॉम्बो के लिए कभी भी शैली से बाहर जाना अन्यायपूर्ण है। 35 वर्षीय को हेज़लनट-रंग वाले टैंक टॉप में देखा गया था, जिसे टक किया गया था और उच्च कमर वाले रेत भूरे रंग के पतलून के साथ जोड़ा गया था।

 

डेनिम केवल वही नहीं है जिसके पास रहने की शक्ति है, एक नुकीला पतलून उतना ही बढ़िया दांव है। फ्लेयर्ड और कम्फर्टेबल फिट न केवल एक समकालीन ट्विस्ट देता है, बल्कि पसीने से मुक्त और स्पिफी लुक में भी आसानी से योगदान देता है।

कपूर गर्ल द्वारा स्पोर्ट की गई एक्सेसरीज एक फ्लेक्स के लायक हैं। हूप इयररिंग्स, ट्रांसपेरेंट-स्ट्रैप्ड स्टिलेटोस, और टिंटेड सनीज़ लें, इन सभी ने न केवल कल बल्कि अब वर्षों तक लोकप्रियता में धूम मचाई।

 

गर्मी के दिन या किसी अन्य ठंडी सुबह में, कुछ सामान हमेशा के लिए होते हैं। अपने बालों को खराब करने के साथ, हाफ गर्लफ्रेंड अभिनेत्री ने अपने लुक को पीच लिपस्टिक और भरी हुई आईब्रो के साथ पूरा किया, जिसमें सब कुछ एक साथ था।

Leave a Comment

close