ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को मिली क्लीन चिट, नहीं मिले कोई सबूत

मुंबई ड्रग्स केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. पुलिस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है. ड्रग्स केस में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 6000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं.

 

 

मुंबई के क्रूज शिप पर पिछले साल ड्रग्स मिला था. एनसीबी की रेड के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें तब आरोपी बताया गया था. एजेंसी के वरिष्ठ अफसर संजय कुमार सिंह ने कहा, एनसीबी को आर्यन खान और अन्य पांच लोगों के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले. उन्होंने कहा, आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपितों के पास नशीला पदार्थ पाया गया.

क्या था पूरा मामला, क्यों हुई थी आर्यन की गिरफ्तारी?

आपको बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर, 2021 की रात मुंबई के क्रूज शिप टर्मिनल से पकड़ा था. आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था. एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी और आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे. अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास के कोई नशीला पदार्थ नहीं मिली था.

 

मामले में आर्यन खान 26 दिन आर्थर रोड जेल में बंद रहे

आर्यन खान कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे, फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया. आर्यन को मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और अदालत से 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हुई थी. आर्यन खान को 26 दिनों तक आर्थर रोड जेल में रहने के बाद 28 अक्टूबर, 2021 को कोर्ट से जमानत मिली थी. इस मामले में आर्यन खान के अलावा जिन 19 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, उनमें 2 को छोड़कर सभी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

Leave a Comment

close