ड्रेस में इतने कट्स लगाकर निक जोनस संग कैमरे पर कोजी हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखकर उड़ेंगे होश

Priyanka Chopra TROLLED: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस  (Priyanka Chopra Jonas) ने हाल ही में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas), परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ मैक्सिको में अपनी बेटी के जन्म के 6 महीने पूरे होने का जश्न मनाया. वहीं, हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की थी जिनमें से एक में निक और प्रिंयका का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला. हालांकि, अब इसी तस्वीर की वजह से पीसी को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि कुछ नेटिजन्स ने उसके पैरों की स्किन टोन को लेकर उन्हें ताना दिया है. प्रियंका को बॉडी शेम करते हुए कुछ ट्रोल्स काफी आगे बढ़ गए.

पैरों की वजह से ट्रोल हुई पीसी

फोटो में, निक और प्रियंका एक आदर्श रोमांटिक कपल की तरह पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे. इस खूबसूरत तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज काफी शानदार था. प्रियंका एक ऑफ-शोल्डर स्लिट ड्रेस स्लिट में खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ड्रेस में क्लीवेज और कमर के चारों ओर कट थे. इस फोटो के वायरल होने के तुरंत बाद कुछ नेटिजन्स ने प्रियंका को उनके पैरों के रंग के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘पीसी के पैर कितने गंदे लग रहे हैं’. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इस तस्वीर को डरावनी बताया. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘प्रियंका का पैर इतना मर्दाना क्यू लग रहा है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

18 जुलाई को हुआ सेलिब्रेशन

आपको बता दें कि मालती मेरी चोपड़ा जोनस के जन्म के बाद प्रियंका और निक ने 18 जुलाई को बेटी का पहला जन्मदिन मनाया. उनकी बेटी 6 महीने की हो चुकी है. दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. वहीं, बात करें पीसी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो प्रियंका अगली बार हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्में ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ के साथ-साथ बॉलीवुड मूवी ‘जी ले जरा’ भी पाइपलाइन में है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में नजर आएंगी.

Leave a Comment

close