तार से बनी ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, लोग बोले- बेचारी के पास कपड़े भी..

तार से बनी ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद– सोशल मीडिया पर अपने असामान्य पहनावे और विवादों के लिए जानी जाने वाली, बिग बॉस ओटीटी फेम जावेद सर्वविदित हैं। उर्फी आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

 

शायद ही कोई दिन ऐसा होगा जब एक्ट्रेस को उनके फैशन सेंस और स्टाइल के लिए ट्रोल न किया गया हो। लेकिन फिर भी हर कोई कोई न कोई नया लुक पहनकर फैंस के सामने आता है.

इसी क्रम में उर्फी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक नया लुक शेयर किया है।

हाल ही में उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक वीडियो क्लिप में उर्फी का एक और नया अवतार देखने को मिल रहा है. शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी तार से बने आउटफिट में नजर आ रही हैं.

 

वीडियो की शुरुआत में उर्फी में एक टी-शर्ट पहले नीले तारों के बीच फंसी नजर आ रही है। वहीं कुछ देर बाद वह उसी तार से बनी स्कर्ट और ब्रैलेट में नजर आईं. कुछ समय पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “हां, यह एक तार है!” तार नहीं काटा गया है। यह बम जैसा दिखता है। मैं अलग-अलग रंगों की भी कोशिश करूँगा! मेरी राय में, फैशन प्रयोग करने, बनाने और बयान देने के बारे में है।

 

मुझे उर्फी का एक्सपेरिमेंट बहुत पसंद है। लोग उनकी तारीफ करने के साथ-साथ फनी कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं.

 

अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और आलोचना का निशाना बनाया जाता है। हालाँकि, अभिनेत्री इन सभी चीजों की परवाह किए बिना अपनी मर्जी से अपना जीवन जीना जारी रखती है।

 

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में आने के बाद उर्फी जावेद ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इस शो के बाद से उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। उनके 3.2 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

Leave a Comment

close