दिशा पाटनी रिवीलिंग कपड़ों के साथ दो चोटियों में आईं नजर, लोगों ने उर्फी जावेद के नाम पर किया ट्रोल

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिटनेस के साथ अपनी मदमस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में वह अपने इस फिल्म के प्रमोशन लिए एक मॉल में पहुंचीं तो उनका लुक देख फैंस का सिर चकरा गया. रिवीलिंग कपड़ों और दो चोटियों में दिशा को देख हर कोई दंग था. तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो कुछ लोगों को दिशा में बार्बी लुक दिखने लगा तो कुछ ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल (Disha Patani Troll) कर दिया.

 

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सिजलिंग बिकिनी लुक्स से अक्सर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. हाल ही में दिशा पाटनी मुंबई के एक मॉल में इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं. इस दौरान वह येलो कॉर्सेट और दो चोटी में नजर आईं, जिसके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

 

एक्ट्रेस इस दौरान कपड़ों के साथ अपने हेयर स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहीं. हेयर स्टाइल से उनका लुक इतना चेंज हो गया था कि एक नजर में उन्हें उनके फैंस के लिए भी पहचानना मुश्किल हो गया था. दिशा रिवीलिंग कपड़ों के साथ बीच की मांग निकालर दो चोटियों में नजर आईं. येलो कॉर्सेट को दिशा ने ब्लू प्लेन डेनिम्स के साथ कैरी किया हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर दिशा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए तो उनके फैंस ने उन्हें बार्बी डॉल कहना शुरू कर दिया. कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद आया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘एकदम ‘बार्बी डॉल’ की तरह दिख रही है’. एक अन्य ने लिखा- ‘हमेशा की तहर सुंदर’, एक अन्य यूजर ने तो दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘यह कुछ भी पहने तो बार्बी और उर्फी जावेद पहने तो गलत. क्यों भाई?’ एक और यूजर ने लिखा, ‘कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए.’ दरअसल, दिशा पाटनी ने जो जीन्स पहनी हुई थी, वह लो वेस्ट थी, जिसके बाद एक्ट्रेस और ज्यादा ट्रोल होने लगीं.

 

आपको बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिशा पाटनी के साथ इस फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. फिल्म इसी महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा दिशा पाटनी, फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम कर रही हैं.

Leave a Comment

close