पत्नी से तलाक के बीच पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने जलाई चिंगारी, बोलीं- ‘अब किसका घर जलाओगे’

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता पवन सिंह (Bhojpuri Actor Pawan Singh) पनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चा में हैं. पावर स्टार फिल्म इंडस्ट्री में भले ही बड़ा नाम और लोकप्रियता हासिल करते गए लेकिन उनकी अपनी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से फ्लॉप है. उनकी पहली पत्नी ने जहां अभिनेता के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के चलते आत्महत्या कर ली थी और अब दूसरी शादी भी टूट रही है. इसी बीच ‘लॉलीपॉप लागेलू’ फेम सिंगर की जिंदगी में एक और जलती चिंगारी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने छोड़ दी है.

Pawan Singh को टारगेट करता है गाना
जी हां, जब पवन ने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल दी है तभी अक्षरा ने अपना एक ऐसा नया गाना रिलीज किया है जो सीधा पावर स्टार को टारगेट करता है! भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और सिंगर ने पवन के तलाक की खबरों के बीच ‘अब किसका घर जलाओगे’ सॉन्ग रिलीज किया है. गाने के शुरुआती बोल हैं, ‘हमको तो रुला ही चुके कितनों को रुलाओगे..बोलो अब किसका घर जलाओगे…’ वीडियो में अक्षरा काफी ग्लैमरस लुक में काफी अपसेट नजर आती हैं.

Akshara Singh ने मारा मौके पे चौका
‘अब किसका घर जलाओगे’ गाने में अक्षरा अपने एक्स बॉयफ्रेंड की शादी में जाती हैं और स्टेज पर आकर बुके देती हैं. वे खुश होने की कोशिश करती हैं लेकिन बाद में दूर जाकर नर्वस फील करती हैं. गाने के जरिए अभिनेत्री ने सीधा पवन सिंह को टारगेट किया है, क्योंकि कभी वे भी पावर स्टार के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों के अफेयर के चर्चे उस वक्त उजागर हुए थे जब पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड किया था. बाद में अभिनेत्री को पवन की लाइफ में पता चला कि वे किसी से शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने उनसे रिश्ता खत्म कर दिया. इसके बाद अक्षरा को धमकी भरे मैसेज-कॉल्स आने लगे और उनके गानों को भी रिलीज करने पर बैन लगाने की कोशिश की गई. अब अक्षरा ने मौके पर चौका मारा है और पावर स्टार को करारा जवाब दिया है.

अक्षरा के गाने पर पवन सिंह को लेकर यूजर्स का रिएक्शन
अक्षरा सिंह का ये गाना पॉवरस्टार के लिए एक चिंगारी है. बीते दिन ही उन्होंने इस गाने का पोस्टर रिलीज किया था और 29 अप्रैल को उन्होंने अपना नया सॉन्ग भी यूट्यूब पर जारी कर दिया है. उनके इस गाने और पोस्टर पर लोगों के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा, ‘अब पवन बाबू घर में बस जाएंगे.. दूसरे ने लिखा, ‘सिंह साहब लागत की एकरे के हाथ है तबे है.’ तीसरे ने लिखा, ‘वाह क्या बात है क्या पॉइंट मारे है सही समय पे’…एक ने लिखा, ‘मैं पवन जी का बहुत बड़ा fan था, इनकी इस रवैया को देख कर दिल को बहुत दुख पहुंचा, काश ये khesari Lal Yadav के famly को देखकर कुछ सीख लेते की वो बंदा जितना Reel life में योगदान देता है, उससे कहीं रियल फैमिली को भी टाइम देता है.’

Leave a Comment

close