HomeEntertainmentपवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह अब नहीं चाहतीं तलाक? मांग...

पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह अब नहीं चाहतीं तलाक? मांग में सिंदूर भरी फोटो शेयर फैंस को दिया ऐसा जवाब

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने नवरात्रि स्पेशल प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं आए दिन ही वे नए- नए देवीगीत लेकर प्रस्तुत होते हैं. वहीं दूसरी ओर अभिनेता की वाइफ ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) को उनकी याद सता रही है! ऐसा हम नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया के पोस्ट से साफ जाहिर होता है, क्योंकि वे आए दिन ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पवन सिंह के सॉन्ग वाले पोस्ट शेयर करती हैं. उनके हालिया पोस्ट देखकर ऐसा लगता है कि वे पावर स्टार से सुलह करना चाहती हैं.

Pawan-Singh-wife

ज्योति सिंह की पोस्ट पर फैंस का कमेंट

हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वे एक पालतू जानवर के साथ दिखी थीं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था,’ हमारे पेट्स हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं.’ उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ‘पवन सिंह पब्लिक को ईश्वर मानते हैं और कहते हैं कि श्रोता ही मेरे भगवान है…और हम सभी यही चाहते हैं कि आप दोनों का तलाक न हो..तो क्या वो पब्लिक की इस बात को मान रहे हैं…आर उन्हें फॉलो करती हैं लेकिन वे आपको नहीं करते…ये क्या है कुछ समझ नहीं आ रहा है…’ इस पर रिएक्ट करते हुए ज्योति ने कमेंट किया पूछना तो बनता है लेकिन सवाल सिर्फ हमसे होता है…

 

 pawan-singh-wife

एक अन्य तस्वीर पर उन्होंने लिखा, ‘हर कोई आपको नहीं समझेगा यही जिंदगी है और हकीकत भी..’ इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘भैया से बात करने की कोशिश तो करना चाहिए । ओ अच्छे इंसान है ,आपको भी पता होना चाहिए की ओ एक स्टार है ,उनको फैंस ने बनाया है उन्ही के लिए ओ जीते है ,थोड़ा अर्जेस्ट आप भी कीजिए टाइम फैमली को जरूर मिलेगा ।एक बार दोनो आदमी बात कीजिए और जल्दी से भतीजे का खुशखबरी दीजिए.’

 

ज्योति सिंह अब भी नहीं चाहतीं पति से तलाक

एक यूजर ने लिखा, भाभी एक पिक भैया के साथ तो शेयर करो….ज्योति ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फैंस के पोस्ट शेयर किए हैं जिनमें उनके साथ-साथ पवन सिंह को भी टैग किया गया है. उन्होंने हाल में कुछ पिक्चर्स भी शेयर किए हैं जिनमें वे मांग में सिंदूर भरे हुए दिख रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी ग्लैमरस पिक्स भी शेयर की हैं जिनमें वे काफी एलिगेंट दिख रही हैं जिनके जरिए वे फैंस का खूब अटेंशन लेती हैं लेकिन पति का नहीं. जानकारी के लिए पवन सिंह ने कुछ माह पहले आरा दूसरी पत्नी ज्योति सिंह आरा को तलाक की अर्जी थी. बाद में ये कपल फैमिली कोर्ट में पेश हुआ लेकिन तब जज ने दोनों से आपस में मामले को सुलझाने के लिए कहा था. लेकिन अब भी ये दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहते. उसी बीच पवन सिंह के एक एक्ट्रेस संग अफेयर की भी खबरें सुनने को मिली थीं.

तलाक की अर्जी की वजह बताई जा रही ये एक्ट्रेस

बताया गया था कि पावर स्टार का एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smriti sinha) से अफेयर है. पवन के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी वो थीं, इसके अलावा होली के मौके पर रिलीज हुआ गाना ‘फलाना बो फरार भइली’ में भी वो उनके साथ दिखी थीं. दोनों कई फिल्मों में भी साथ काम कर रहे हैं. यहां तक कि इन्हें रील वीडियो भी साथ में बनाते हुए देखा जाता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस और पवन को फिल्मों की शूटिंग के बाद भी देखा जाता है. पिछले दिनों ज्योति सिंह के वकील ने कहा कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसरी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा.

 

Source:- News18

Nitesh Joshi
Nitesh Joshihttps://bestresearch.in
Nitesh Joshi is the Editorial Head of Best Research.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close