बुआ या मासी,आलिया भट्ट के बेबी की क्या बनोगे ? Urfi Javed ने दिया जवाब

आलिया भट्ट के बेबी की क्या बनोगे– शादी के दो महीने बाद आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर से सभी को चौंका दिया। प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद आलिया भट्ट को दुनियाभर से बधाईयां मिल रही हैं.

 

इसी के तहत बॉलीवुड सितारे जन्म लेने वाले बच्चे से जुड़ने में लगे हैं. राखी सावंत का कहना है कि वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मौसी होंगी। अब इंटरनेट की सेशन क्वीन उर्फ जावेद ने इस बात का खुलासा किया है कि वह बेबी के लिए कैसी दिखेगी।

उर्फी जावेद हमेशा की तरह मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आईं. इस सीन के दौरान उर्फी जावेद ने बडामी कलर की ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई थी. इस ड्रेस के साथ हमेशा की तरह उर्फी जावेद ने हाई हील्स पहनी थी. उर्फी जावेद ने खुले बालों के साथ न्यूड मेकअप टोन ट्राई किया। पोज देते हुए उर्फी जावेद ने कैमरे की तरफ देखा।

एक पपराज़ी ने उर्फी जावेद से पूछा कि क्या वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे की मौसी बनेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी थोड़ी मुस्कुराई और जवाब दिया कि यह वही बात है जो बेगानी शादी अब्दुल्ला दीवाना में हुई थी। उर्फी जावेद ने कहा, “मैं आदमी नहीं रहूंगा, मैं रहूंगा।”

 

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कहा कि आलिया भट्ट का बच्चा कितना प्यारा और खूबसूरत होगा। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उर्फी जावेद के इस बयान की वजह से एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर के मुताबिक ये सच है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी में किसी को इनवाइट नहीं किया था. तो चाची कौन है और चाची कौन है?

Leave a Comment

close