बॉलीवुड में मीठी खबरों की झड़ी; आलिया के बाद कैटरीना ने तारीख के साथ शेयर की खुशखबरी…

बॉलीवुड में कुछ कपल्स हमेशा चर्चा में रहते हैं। यह कहना सुरक्षित है कि रणबीर और कैटरीना उनमें से एक थे। कारण वही है। कैटरीना और रणबीर के अफेयर की चर्चा राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान हुई थी। उस वक्त सलमान और कटरीना का रिश्ता खत्म नहीं हुआ था।

 

वहीं रणबीर और दीपिका का रिश्ता अभी-अभी खत्म हुआ था। इस बीच बॉलीवुड में रणबीर और कैटरीना का खास रिश्ता चर्चा में रहा। जाहिर तौर पर दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया। हालांकि बताया जाता है कि उन दोनों ने एक खास अपार्टमेंट लिया था जहां वे अकेले रह रहे थे। कहा जाता है कि, नीतू कपूर ने भी इस पर आपत्ति जताई थी।

अचानक सोनम कपूर की शादी में आलिया और रणबीर एक साथ नजर आए। वहीं दूसरी तरफ कटरीना और विक्की के रिश्ते की शुरुआत हुई। उनके जीवन में सब कुछ एक साथ हुआ। कुछ दिनों पहले कैटरीना और विक्की की शाही शादी हुई थी। करीब एक महीने से दोनों की शादी की खबरें चल रही थीं।

लेकिन रणबीर आलिया ने अपनी शादी का गुलदस्ता बुके में ही रखना पसंद किया। कैटरीना और विक्की की जितनी बड़ी शादी हुई, उतनी ही आसानी से रणबीर और आलिया ने मुंबई के आरके हाउस में शादी कर ली। अब कटरीना और रणबीर अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। दोनों मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

 

रणबीर और कटरीना की लाइफ में समानता के बारे में बात करने की वजह यह है कि आलिया ने हाल ही में एक खुशखबरी दी है। आलिया अब मां बनने वाली हैं तो वहीं कैटरीना ने भी अपने फैंस के लिए खुशखबरी दी है। शादी के बाद पहली बार कैटरीना ने खुशखबरी दी है। तो फैंस काफी एक्साइटेड थे। भले ही वह मां नहीं बनने वाली हैं, लेकिन फैंस उनसे खुश हैं।

जी हां कटरीना मां नहीं बनने वाली हैं लेकिन उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म का ऐलान कर दिया है। फिल्म ‘फोन घोस्ट’ जल्द ही आ रही है। सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट में कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन घोस्ट’ की रिलीज डेट का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘फोन भूतों की दुनिया में आपका स्वागत है।

 

कैटरीना की यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर 22 सेकेंड का है। हालांकि इस टीजर से फिल्म की कहानी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। फिल्म के टीजर में कैटरीना अपने फैंस को डराने के लिए भूत के रूप में नजर आ रही हैं। तो अब फैंस ने कयास लगाए हैं कि कैटरीना एक फीमेल घोस्ट के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सोशल मीडिया यूजर्स को कैटरीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. कैटरीना की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कई लोगों ने यह भी मांग की है कि कैटरीना को मां बनने की खुशखबरी दी जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Leave a Comment

close