रिलेशनशिप की खबरों के बीच Pawan Singh संग घूमने निकलीं Smrity Sinha! कहा- हर दिन खुशी का होता है

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Second Wife Jyoti Singh) के साथ तलाक और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ रिलेशनशिप (Smrity Sinha Relationship) को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच इनका साथ में एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें दोनों को काफी क्लोज देखा जा सकता है और वो हेलीकॉप्टर से सैर पर निकले हैं. साथ एक्ट्रेस इस जर्नी को और पवन सिंह की कंपनी को काफी इन्जॉय कर रही हैं. इसमें उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. इनका वीडियो वायरल है.

 

पवन सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से सैर का वीडियो (Pawan Singh Video) स्मृति सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम (Smrity Sinha instagram) पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि पहले वो जमीन पर हेलीकॉप्टर के सामने खड़े होकर पोज दे रहे हैं फिर अपनी टीम के साथ पोज दे रहे हैं. इसके बाद एक्ट्रेस इस जर्नी का वीडियो भी बनाती हैं, जिसमें वो आसमान से नीचे का नजारा दिखाती हैं. ये वीडियो बेहद ही दिलचस्प है. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों साथ में एक-दूसरे की कंपनी को काफी इन्जॉय कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही स्मृति ने दिल को छू जाने वाला गाना भी एडिट किया है. इसमें आप सुन सकते हैं कि ‘जिंदगी यूं गले आ लगी है, कोई खोया हुआ बरसों के बाद आ गया…ओ फीके-फीके थे दिन रात मेरे… साथ मेरे छुआ तूने तो जीने का स्वाद आ गया.’ इस गाने से एक बात तो साफ हो रही है कि एक्ट्रेस पवन सिंह का साथ पाकर काफी खुश हैं. वो उनके साथ कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smrity Sinha (@smritysinha_official)

स्मृति सिन्हा ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘जब आप छोटी-छोटी चीजों में खुशी तलाश लेते है, हर दिन खुशी का दिन हो जाता है.’ इनके वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. नेटिजन्स पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. वो कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं कि इनकी जोड़ी बहुत प्यारी है. इनके वीडियो को भी 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गया है.

 

स्मृति की वजह से पवन सिंह का पत्नी संग टूटने की कगार पर रिश्ता!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि पवन सिंह (Pawan Singh Second wife) का दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh Divorce) के साथ चार साल पुराना रिश्ता एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) की वजह से टूटने की कगार पर है. एक्टर ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है. हालांकि, अभी तलाक की खबरों की वजह को लेकर दोनों में से किसी ने भी साफ नहीं किया है. लेकिन बताया जा रहा है कि पवन सिंह के साथ स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smrity Sinha Relationship) की नजदीकियां इस बीच काफी बढ़ी है, जो कि ज्योति को पसंद नहीं. इस वजह से इनके रिश्ते में खटास आ गई.

 

Leave a Comment

close