शाहिद कपूर के साथ रात गुजारने को लेकर कंगना ने किया बड़ा खुलासा, ‘सारी रात नहीं सोने दिया….’

कंगना रनौत को आज के टाइम में बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और फेमस हीरोइनों में गिना जाता है. इस हीरोइन ने इंडस्ट्री में अपना नाम खुद की मेहनत के दम पर बनाया है. भले ही कंगना की कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ नहीं कर पायी पर एक महिला अभियंत्री होने के बाद भी वो खुद को किसी से कम नहीं मानती.

 

कंगना रनौत अपने अभिनय, खूबसूरती आदी के लिए तो जानी जाती है इसके साथ उनकी एक खाशियत ये भी है की वो लोगो को उनके मुंह पर जवाब देने में भी माहिर है. बात को गोल घुमाने की बजाय ये हीरोइन सीधी और बेबाकी राय देने के लिए काफी जानी जाती है. चाहे लोग उनको बुरा भला कहे पर कंगना अपने बातों में शब्दों का सही चयन करके सामने वाले की बोलती बंद कर देने में माहिर है.

बॉलीवुड में अपना नाम का अच्छा रुतबा होने के बावजूद कंगना ने बीतें समय में ओटीटी प्लेटफार्म के लिए एक मजेदार शो होस्ट दिया था और उस शो को ऑडियंस ने खूब सारा प्यार दिया था. आज का आर्टिकल में हम कंगना और शाहिद कपूर के बिच के मजेदार किस्से का जिक्र करेंगे.

 

ये किस्सा फिल्म रंगून का है जिसमे कंगना और शाहिद कपूर ने एकसाथ काम किया था भले ही ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर पिट गयी पर इन दोनों फ़िल्मी सितारों की जोड़ी ने लोगों क बीच खूब वाहवाही लूटी. इस फिल्म में कंगना और शाहिद के बीच कुछ इंटिमेंट सीन्स भी हुए. जिनपे दर्शको ने खूब सीटियां भी बजाई. कंगना ने इसी फिल्म को लेकर मजेदार किस्सा शेयर किया है.

 

कंगना ने किस्सा शेयर करते हुए बताया की फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान उन्हें रुकने के लिए कोई जगह नहीं मिली तो उनको थक हारकर पूरी टीम के साथ एक कॉटेज में रुकना पड़ा. उस समय बहुत ही ज्यादा थकी हुई थी और चाहती थी की वो शांति से आराम करने दिया जाए पर शाहिद कपूर और बाकी टीम के लोगों ने पूरी रात गाना बजाना किया. कंगना ढंग से सो नहीं पाई.

Leave a Comment

close