स्टाइल के चक्कर में प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस की पूरी इवेंट में ड्रेस ठीक करती दिखी…

पिछले 2 महीने से बॉलीवुड फिल्में रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड शुरू हो जाता है। एक के बाद एक बॉलीवुड की फिल्म इसका शिकार हो रही है।

 

इसके चलते बड़े से बड़े सुपरस्टार्स के साथ कई फिल्म प्रोडक्शन हाउस की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हो गई हैं। सोशल मीडिया में सेलिब्रिटी के पुराने बयान वायरल हो रहा है और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है और उनकी फिल्में न देखने का आग्रह किया जा रहा है।

 

इस घटना के पीछे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, जिसका मूल कारण अभी सामने नहीं आया है लेकिन धर्म या किसी अन्य मुद्दे के नाम पर फिल्मों को घेरकर उन्हें फ्लॉप करना ऐसे लोगों का लक्ष्य बन गया है।

 

जिसका ताजा उदाहरण आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। आमिर ने दिन रात इस फिल्म का प्रमोशन किया लेकिन यह फिल्म को हिट बनाने में कामयाब नहीं हो पाई। अब शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की घेराबंदी की जा रही है।

मुंबई में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म की स्क्रीनिंग पर सबसे पहले महेश भट्ट, शाहीन भट्ट और अयान मुखर्जी पहुंचे।

आलिया और रणबीर ने अपने फैंस के लिए ये स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म की स्क्रीनिंग पर आलिया और रणबीर एक साथ पहुंचे। दोनों को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।

पपराजी के लिए रणबीर आलिया ने कई पोज दिए। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर और आलिया अपने फैन्स से मिले। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान आलिया भट्ट ऑरेंज कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया। आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

वही रणबीर कपूर कैजुअल लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग पर शनाया कपूर समेत कई सितारे पहुंचे।

इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। स्क्रीनिंग में शनाया कपूर भी व्हाइट पैंट और डेनिम जैकेट के साथ टी-शर्ट में नजर आईं। इस पूरी इवेंट में आलिया अपने ड्रेस के साथ कम्फर्टेबल नहीं लग रही थी। वो बार बार अपनी ड्रेस ठीक कर रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ब्रह्मास्त्र एक बड़े बजट की फिल्म है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने करोड़ों का बिजनेस किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किन मुख्य भूमिका में हैं।

स्क्रीनिंग के बाद, प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी कहा कि अयान मुखर्जी की फिल्म ने ‘भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक क्षण’ बनाया। स्क्रीनिंग में आलिया के पिता और दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट भी मौजूद थे।

Leave a Comment

close