Alia Bhatt Delivery due date: कब आएगा कपूर खानदान का नन्हा मेहमान? Alia Bhatt की डिलीवरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: बॉलीवुड का स्टार कपल इस पूरे साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहा है। साल की शुरुआत से दोनों की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। फिर अचानक बिना किसी ऐलान के दोनों की शादी हुई। फिर दोनों ने शादी के तीन महीने के अंदर ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर डाला। सब कुछ इतना तेजी में हुआ कि लगातार यह कपल लोगों का ध्यान खींच रहा है। वहीं अब आलिया और रणबीर के चाहने वालों के लिए एक और सरप्राइज है, वह ये है कि एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट सामने आ चुकी है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के होने वाले बच्चे को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में आलिया भट्ट पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करके लोगों की इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। आलिया को अपने पति रणबीर के साथ शॉर्ट ब्राउन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में कह रहे हैं कि आलिया 5 महीने की प्रेग्नेंट लग रही हैं। अब सभी अभिनेत्री की ड्यू डेट जानना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कब होगा आलिया-रणबीर का बच्चा 

इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब आलिया और रणबीर के बच्चे की डिलीवरी की ड्यू डेट भी सामने आ गई है। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट अभी 4 महीने की गर्भवती हैं और कपल दिसंबर में बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहा है। इसके आगे सूत्र ने बताया है, ‘रणबीर और आलिया ने डिलीवरी के लिए अस्पताल बुक कर लिया है। वह खार में स्थित सबसे लोकप्रिय हॉस्पिटल में डिलीवरी कराएंगे। इन दिनों हर कुछ दिन में नियमित रूप से आलिया का COVID टेस्ट भी कराया जा रहा है, हालांकि खतरा ना के बराबर है, लेकिन ये कपल इस मौके पर आवश्यक सावधानी बरत रहा है।’

 

जल्द आएंगे स्क्रीन पर साथ नजर 

आपको बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर दोनों अपने काम में बिजी हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म के पहले वह दोनों बतौर कपल अपनी पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभी से आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो चुके हैं।

Leave a Comment

close