Azadi Ka Amrit Mahotsav: अक्षरा सिंह ने गाया राष्ट्रीय गीत वंदेमातरम, VIDEO शेयर बोलीं- हर घर तिरंगा इस बार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के बाकी कलाकार जब बोलबम गानों में बिजी थे तब इंडस्ट्री की सबसे मंहगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह गोरखपुर में सावन सॉन्ग के साथ-साथ देशभक्ति के गाने को भी शूट कर रही थीं. उस वक्त उन्होंने शहर के लोकेशन से कुछ तस्वीरें तो शेयर की थीं लेकिन अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी. आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) और केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘हर घर तिरंगा अभियान’ (Har Ghar tiranga campaign) का हिस्सा अब अक्षरा सिंह भी बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने तिरंगे को सलाम करते हुए अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक बनाई है और वंदे मातरम का रील वीडियो भी शेयर किया है.

अक्षरा सिंह अपने रील वीडियो में ट्राई कलर के आउटफिट्स में भारत का राष्ट्रीय गीत ‘वंदेमातरम’ गाती दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं और उन्होंने छोटे से रील को अपनी अपनी ओरिजिनल वॉइस में प्रस्तुत किया है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, हर घर तिरंगा इस बार…जय हिंद… अक्षरा सिंह के देशभक्ति वाले गाने की पहले ही खूब तारीफ हो रही है और अब उनके इस रील को भी लोग सराह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


एक्ट्रेस ने अन्य पोस्ट में ट्राइ कलर के कॉस्ट्यूम में अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वे सादगी भरे अंदाज में दिख रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस- सिंगर ने लिखा, ‘रंग दे रंगरेजवा मोहे तीन रंग मुझे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


अक्षरा ने रिलीज किया देश भक्ति गीत ‘विजयी विश्व तिरंगा’..

गौरतलब है कि बीते दिन ही अक्षरा सिंह ने आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में अपना नया गाना ‘विजयी विश्व तिरंगा’.. (Vijayi Vishwa Tiranga) उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल से जारी किया है. भोजपुरी की लेडी स्टार ने देशभक्ति सो ओत-प्रोत इस हिंदी सॉन्ग (Akshara Singh Hindi Song) को एक विशेष शैली में गाया है और उन्हीं पर ये फिल्माया गया है. अक्षरा का ये गाना जबरदस्त है और इसका पिक्चराइजेशन भी शानदार है. साथ ही लेडी सिंगर की आवाज और इसके लिरिक्स भी कमाल के हैं. वीडियो में देश की आन-बान शान का प्रतीक लहराते से तिरंगे से लेकर फ्रीडम फाइटर्स और भारतीय हैरिटेज लाल किला की झलक भी देखने को मिलती है. ये गाना अक्षरा सिंह ने भ15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ केंद्र द्वारा चलाए जा रहे ‘हर घर तिरंगा अभियान’ को भी ध्यान में रखकर लॉन्च किया है.

Leave a Comment

close