B’day Spl: अक्षरा सिंह का रहा विवादों से पुराना नाता, पवन सिंह समेत रितेश पांडे तक पर लगा चुकीं गंभीर आरोप

टीवी, भोजपुरी और ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी एक्टिंग फैशन सेंस और स्टाइल के लोग दीवाने हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फिल्मों और गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की भी चर्चा किसी से कम नहीं रही है. अक्षरा के बारे में ये सारी बातें उनके जन्मदिन (Akshara Singh Birthday) के मौके पर कर रहे हैं. उनका जन्म 30 अगस्त, 1993 को हुआ था. चूंकि एक्ट्रेस का विवादों (Akshara Singh Controversy) से पुराना नाता रहा है ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर आपको उनकी लाइफ से जुड़े विवादों के बारे में बता रहे हैं.

 

रितेश पांडे पर लगाए थे मारपीट और जान से मारने का धमकी के आरोप
अक्षरा सिंह ने रितेश पांडे (Akshara Singh-Ritesh Pandey) के खिलाफ एक बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने एक्टर पर आरोप लगाया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं और एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी भी दी थी. दोनों के इस मामले ने काफी तूल भी पकड़ा था. अक्षरा भोजपुरी में उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो मन में डर नहीं रखती हैं और अपनी आवाज को बेबाकी से बुलंद करती हैं. हर मामले को लोगों के सामने बेबाकी से रखती हैं.

 

बताया जाता है कि इन आरोपों से पहले रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे. हालांकि, इस मामले के सामने आने के बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. उन्होंने एक-दूसरे पर निशाना साधा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो पवन सिंह के साथ रितेश पांडे को भी डेट कर चुकी हैं.

 

पवन सिंह पर भी लगाए गंभीर आरोप
अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का अफेयर और विवाद (Akshara Singh-Pawan Singh Controversy) किसी से छुपा नहीं है. दोनों जब रिश्ते में थे तो भी हैडलाइन्स में बने रहते थे. इनके रिश्ते का अंत बुरे मोड़ पर हुआ था. इनके ब्रेकअप के दौरान काफी विवाद हुआ था. एक्ट्रेस ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने पवन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका करियर खराब करने की कोशिश का आरोप लगाया था. वो उनकी वजह से डिप्रेशन में चली गई थीं. अक्षरा ने ये भी आरोप लगाया था कि वो उनसे मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया था. एक्टर को लेकर उन्होंने कई खुलासे भी किए थे. अक्षरा ने IPC की धारा 509 के तहत केस दर्ज कराया था.

 

अक्षरा पर नीलकमल सिंह ने गाया था अश्लील गाना!
पवन सिंह के विवाद के बाद अक्षरा पर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अश्लील गाना गाया था. पवन की ओर से नीलकमल ने एक्ट्रेस पर हमला किया था और बेहज ही अश्लील गाना गाया था. ऑडियो रिलीज होने के बाद अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh-Akshara Singh Controversy) को इस गाने के लिए मुंहतोड़ जवाब भी दिया था. इस पर एक्ट्रेस के पिता बिपिन सिंह ने भी टिप्पणी की थी.

Leave a Comment

close