Bhojpuri Actress: भोजपुरी की ये 5 एक्ट्रेस हैं बेशुमार दौलत की मालकिन, जानिए कौन है सबसे अमीर

Bhojpuri Actress: भोजपुरी की ये 5 एक्ट्रेस हैं बेशुमार दौलत की मालकिन :- बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा भोजपुरी अभिनेत्रियां भी जनता के बीच लोकप्रिय हैं। भोजपुरी एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और खूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं. मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक ये हसीनाएं आज भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती हैं. आज हम आपके लिए भोजपुरी की शीर्ष अभिनेत्रियों की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

 

रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की रानी कहा जाता है। रानी अब तक 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपये चार्ज करती हैं. अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग पांच मिलियन डॉलर आंकी गई है।

आम्रपाली दुबे
बात करते हैं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे की। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से डेब्यू करने के बाद आम्रपाली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। हालांकि, अगर हम अभिनेत्री की कुल संपत्ति को देखें, तो यह लगभग 14 करोड़ रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

मोनालिसा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा काफी मशहूर हैं. वह सलमान खान के ‘बिग बॉस’ शो में भी नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. अभिनेत्री के स्वामित्व में 18 करोड़ से अधिक की संपत्ति है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अक्षरा सिंह
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षरा प्रति फिल्म 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ रुपये आंकी गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

काजल राघवानी
वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल एक फिल्म में काम करने के लिए 18-20 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी कुल संपत्ति 2-4 करोड़ रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)

Leave a Comment

close