Bhojpuri Actress Fees: किसी फिल्म को साइन करने के लिए कोई 30 लाख तो कोई 25 लाख, जानिए कौन है भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Fees– भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे लेकिन अब अपनी अलग पहचान बना रहा है. आज भोजपुरी गानों की खूबसूरती लोगों की जुबान पर चढ़ जाती है. अब तक जिस सिनेमा में केवल पुरुष कलाकार ही बोलते थे, अब भोजपुरी एक्ट्रेस किसी से कम नहीं है।

आम्रपाली दुबे: भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस की बात करें तो आम्रपाली दुबे का नाम सबसे ऊपर आएगा. खास बात यह है कि डीएनसी को भोजपुरी इंडस्ट्री में अभी 7-8 साल ही हुए हैं। लेकिन इतने कम समय में आम्रपाली ने वो पहचान बना ली है जिसके लिए सालों लग जाते हैं. आम्रपाली की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी स्टार निरहुआ से जुड़ी है। फीस की बात करें तो ये हसीनाएं 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

 

रानी चटर्जी : रानी चटर्जी उन भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अब ओटीटी की दुनिया में एक अलग पहचान बना रही हैं. अगर आप रानी को भोजपुरी सिनेमा की रानी कहें तो कुछ भी गलत नहीं होगा। मनोज तिवारी के साथ रवि किशन और खेसारी के साथ काम कर चुकी रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए 25-30 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

 

अक्षरा सिंह : भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह बहुत बोलती हैं. इसलिए यह हसीना बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। इस शो में बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी अक्षरा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. जिसके बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई। अब तक अक्षरा एक फिल्म के लिए 15-20 लाख चार्ज करती थी लेकिन अब खबर है कि अक्षरा ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है और अगर ये सच है तो अक्षरा भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी.

 

काजल राघवानी: काजल राघवानी भी एक जानी-मानी भोजपुरी अभिनेत्री हैं जो एक फिल्म के लिए काफी फीस लेती हैं। काजल की फीस की बात करें तो यह खूबसूरत एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 20-25 लाख रुपये चार्ज करती है।

 

पाखी हेगड़े: धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से पाखी हेगड़े ने भी इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है. वह भोजपुरी की सबसे हॉट और बोल्डेस्ट अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हैं। आम्रपाली दुबे के इंडस्ट्री में आने से पहले पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी टॉप मानी जाती थी. आज भी यह एक्ट्रेस किसी फिल्म या किसी प्रोजेक्ट के लिए 10-12 लाख चार्ज करती है।

Leave a Comment

close