Bhojpuri Dance Video: काजल के बदन पर चिपकी साड़ी देख खेसारी लाल के अंदर धधक उठी प्यार की ज्वाला! देखिए तगड़ा वीडियो

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों में अपनी शानदार आवाज से जान डाल देने वाले गायक और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहे वालों की इंटरनेट पर कोई कमी नहीं है. वहीं आजकल खेसारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक तगड़ हॉट गाना बवाल मचाए हुए है क्योंकि इसमें दोनों ही बारिश में जबरदस्त मस्ती भरे मूड में रोमांस की ऐसी आग लगा रहे हैं जिसे देखने के बाद लोगों के अंदर की प्यार की ज्वाला धधक उठ रही है.

इस वीडियो में आप देखें कि खेसारी और काजल पहले तो दोनों झरने के नीचे गिरते पानी में जमकर रोमांस और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह ‘छतरी जल्दी लगावा’ गाने पर छाता लगाए हुए भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस गाने में दोनों बारिश का फुल लेते हुए ठुमके लगाकर लोगों के बेहोश कर दे रहे हैं.

 

देखिए खेसारी लाल और काजल का डांस

बताते चलें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Wave Music Bhojpuri पर शेयर किया गया है जिसे पब्लिक काफी पसंद कर रही है. साथ ही इस गाने को अब तक मिलियंस से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई सारे लोगों ने वीडियो देखने के बाद गजब के कमेंट्स भी किए हैं. वहीं एक यूूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘वाह क्या बात है’.

Leave a Comment

close