Pawan Singh और ज्योति सिंह के तलाक की वजह का खुलासा, क्या एक्ट्रेस Smriti Sinha की वजह से रिश्ते में आई दरार?

भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) करोड़ों दिलों की धड़कन पर राज करते हैं. उनके गानों और फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. जितनी चर्चा उनकी फिल्मों और गानों की रहती है. उससे कम चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की नहीं रहती है. पिछले कुछ दिनों से वो दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वाइफ (Pawan Singh Wife) ने उन पर प्रताड़ना और मारपीट का आरोप लगाया था. ऐसे में अब इनके तलाक की वजह का खुलासा हुआ है. इसकी वजह उनकी को-एक्ट्रेस को माना जा रहा है.

 

जी हां, आपने सही सुना. पवन सिंह और ज्योति सिंह (Pawan Singh-Jyoti singh Divorce) के तलाक की वजह उनकी को-एक्ट्रेस को माना जा रहा है और वो को-एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Pawan Singh-Smriti sinha) हैं, जो पिछले कुछ दिनों से एक्टर के संग हर पार्टी और गाने में नजर आ रही हैं. पवन के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी वो थीं, इसके अलावा होली के मौके पर रिलीज हुआ गाना ‘फलाना बो फरार भइली’ में भी वो उनके साथ दिखी थीं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि दोनों कई फिल्मों में भी साथ काम कर रहे हैं. यहां तक कि इन्हें रील वीडियो भी साथ में बनाते हुए देखा जाता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस और पवन को फिल्मों की शूटिंग के बाद भी देखा जाता है.

भोजपुरी में एक ट्रेंड काफी समय से ही देखने के लिए मिलता रहा है कि एक्टर्स अपनी मनपसंद की हीरोइन के साथ काम करते हैं और उसके साथ काम करने के लिए वो मेकर्स पर दबाव बनाते हैं, इसके बाद जिसकी जोड़ी जम जाती है तो वो किसी और हीरोइन के साथ काम करता ही नहीं है. सिर्फ एक ही हीरोइन के साथ वो जमकर फिल्में करता है फिर रील वाली केमिस्ट्री रियल में भी दिखने के लिए मिलने लगती है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में पवन सिंह के करीबियों के हवाले से कहा जा रहा है कि स्मृति सिन्हा संग दोस्ती से उनकी पत्नी ज्योति सिंह काफी अपसेट हैं. हालांकि, इसको लेकर किसी का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 

पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड

पवन सिंह ने पहली शादी 2014 में नीलम देवी से की थी और शादी के एक साल बाद ही उनकी पत्नी ने मुंबई में स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इसके बाद एक्टर की नजदीकियां एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से बढ़ी और दोनों लंब समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. इनकी शादी को लेकर भी काफी खबरें मीडिया में रहीं, लेकिन अंत में दोनों का भी ब्रेकअप हो गया और इनका रिश्ता बुरे मोड़ पर टूटा था. एक्ट्रेस ने उन पर जान से मारने की धमकी से लेकर प्रताड़ना करने तक कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्टर ने दूसरी वाइफ ज्योति सिंह से शादी की.

 

मोनालिसा और रानी चटर्जी संग भी जुड़ा नाम

इसके अलावा पवन सिंह का नाम रानी चटर्जी (Rani chatterjee) और मोनालिसा (Monalisa) से भी जुड़ चुका है. रानी ने एक बार खुद इस बात का खुलासा बिना नाम लिए किया था कि वो भोजपुरी के एक स्टार के साथ रिलेशनशिप में दो महीने के लिए रही थीं, लेकिन उस एक्टर की गलत आदतों और मारपीट की वजह से वो उससे अलग हो गई थीं. तब कयास पवन सिंह के साथ अफेयर के खूब लगाए गए थे. अब बताया जा रहा है कि स्मृति सिन्हा की वजह से पवन सिंह का घर टूटने की कगार पर पहुंच गया है.

Leave a Comment

close