Bhojpuri Song: सुर्ख साड़ी में दुल्हनिया बनीं अक्षरा सिंह के साथ Pawan Singh ने कर दी ऐसी हरकत, बहकी एक्ट्रेस हो गई रोमांटिक

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी एक जमाने से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. दोनों कलाकार जिस किसी फिल्म या वीडियो में साथ दिख जाते हैं, उसका लोकप्रिय होना तय होता है. अक्षरा और पवन सिंह के फिल्म धड़कन का एक गाना दईया रे दईया यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस दोनों की जोड़ी पर फिदा हो रहे हैं. कई सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर इस रोमांटिक जोड़ी के वीडियो वायरल हो रही है. इस गाने का बोल है का जाने का भइल तोहरा मशीन के.. दईया रे दईया. फैंस इस डांस को देखने के बाद बोल रहे हैं दईया रे दईया.

pawan singh

खूब वायरल हो रहा है गाना

गाने में पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ काफी हॉट डांस किया है. वहीं फिल्म में गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों ने मिलकर गाया है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है. इसके म्यूजिक छोटे बाबा ने कंपोज किया है. ये फिल्म काफी पहले रिलीज हो चुकी है. मगर अचानक इस फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. नेट यूजर इस रोमांटिक कपल की हॉट जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने की रिल के साथ फूल गाने पर अचानक से लाइक और शेयर बढ़ने लगे हैं.

विवादों में रह चुकी है दोनों की जोड़ी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में देखते हैं. हालांकि पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद उवके रिश्ते अक्षरा सिंह के साथ पहले की तरह नहीं है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया पर भी अपने रिश्ते को लेकर फिलिंग शेयर की थी. इसके बाद न्यूज मीडिया में अक्षरा और पवन सिंह के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रहीं. हालांकि की अब दोनों कलाकार अब एक दूसरे के साथ फिल्म या एल्बम में काम करने से बचने की कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Comment

close